लालकुआं में 92 लाख रुपये की लागत से बनने वाले ओवरहैड टैंक का शिलान्यास, पेयजल समस्या से मिलेगी निजात

शनिवार को धोलाखेड़ा पेयजल योजना के गोरापडाव में बनने वाले नए ओवरहेड टैंक का शिलान्यास विधायक नवीन दुम्का ने किया। इस दौरान विधायक दुम्का ने बताया छह लाख 50 हजार लीटर के इस ओवर हेड टैंक का शासनादेश सात नवम्बर 2019 को हुआ था।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Sat, 12 Dec 2020 04:47 PM (IST) Updated:Sat, 12 Dec 2020 04:47 PM (IST)
लालकुआं में 92 लाख रुपये की लागत से बनने वाले ओवरहैड टैंक का शिलान्यास, पेयजल समस्या से मिलेगी निजात
विधायक नवीन दुम्का ने बरेली रोड के गोरापडाव में 92 लाख के ओवरहेड टैंक का शिलान्यास किया।

जागरण संवाददाता, लालकुआं (नैनीताल) : विधायक नवीन दुम्का ने बरेली रोड के गोरापडाव में 92 लाख के ओवरहेड टैंक का शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि ओवरहैड टैंक के बन जाने का बाद क्षेत्रवासियों की पेयजल समस्या का समाधान हो जाएगा।  शनिवार को धोलाखेड़ा पेयजल योजना के गोरापडाव में बनने वाले नए ओवरहेड टैंक का शिलान्यास विधायक नवीन दुम्का ने किया। इस दौरान विधायक दुम्का ने बताया छह लाख 50 हजार लीटर के इस ओवर हेड टैंक का शासनादेश सात नवम्बर 2019 को हुआ था।

92 लाख की लागत से बनने वाले ओवरहैड टैंक के निर्माण के लिए 36 लाख रुपए तत्काल अवमुक्त हो गए थे। विभागीय प्रक्रिया के चलते व बाद में कोविड-19 के कारण यह विलम्ब हुआ। उन्होंने बताया कि पूर्व में यह योजना बरेली रोड के लिए थी अब यह योजना धौला खेड़ा, हरिपुर पूर्णानंद, हैड़ागज्जर, फत्ताबंगर आदि ग्राम सभाओं की पेयजल की आपूर्ति करेगी। इस अवसर पर जल संस्थान के अधिशासी अभियंता नंदकिशोर, प्रधान सचिन, रामलाल, दुर्गेश, प्रधान केशव पंत, पूर्व प्रमुख तारा नेगी, पूर्व प्रधान महेंद्र नेगी, भाजपा नेता इंदर सिंह बिष्ट, तारा चंदोला, बबीता चंदोला, सुरेश जोशी, क्षेत्र पंचायत सदस्य गोपाल अधिकारी सहित कई क्षेत्रवासी उपस्थित थे । कार्यक्रम का संचालन मंडल के महामंत्री हरीश भट्ट जी ने किया।

chat bot
आपका साथी