खेल रही थी बच्‍ची, रिश्‍तेदार ने की घर में ले जाकर दुष्‍कर्म करने की कोशिश

हल्दुचौड़ निवासी ग्रामीण की सात वर्षीय नाबालिग पुत्री के साथ छेड़छाड़ करने के आरोपी को स्थानीय कोतवाली पुलिस ने रुद्रपुर स्थित उसके आवास से गिरफ्तार कर लिया गया है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 18 Oct 2018 01:30 PM (IST) Updated:Thu, 18 Oct 2018 01:30 PM (IST)
खेल रही थी बच्‍ची, रिश्‍तेदार ने की घर में ले जाकर दुष्‍कर्म करने की कोशिश
खेल रही थी बच्‍ची, रिश्‍तेदार ने की घर में ले जाकर दुष्‍कर्म करने की कोशिश

लालकुआं/नैनीताल (नैनीताल)। हल्दुचौड़ निवासी ग्रामीण की सात वर्षीय नाबालिग पुत्री के साथ छेड़छाड़ करने के आरोपी को स्थानीय कोतवाली पुलिस ने रुद्रपुर स्थित उसके आवास से गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं नाबालिग पुत्री के परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी को पाक्‍सो  समेत कई गंभीर धारओं के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर रिमांड के लिए न्यायालय में पेश किया गया।

बुधवार की शाम 5:00 बजे हल्दुचौड़ जग्गी बंगर निवासी ग्रामीण की पुत्री खेलते-खेलते पड़ोस के  घर पहुंच गई जहां पर रिश्तेदारी में आए सर्वेश मिश्रा पुत्र भज्जू लाल निवासी ग्राम धनसिंगपुर खुटार जिला शाहजहांपुर ने पड़ोस से खेलने आई सात वर्षीय नाबालिक बालिका को छेड़खानी करते हुए कमरे में ले गया तभी बालिका अपना हाथ छुड़ाकर अपने घर पर भाग कर आ गई और सारी आपबीती अपने परिजनों को बताई तो परिजनों का गुस्‍सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। उन्‍होंने रिश्तेदारी में आए युवक के बारे में पूछताछ की तो पता चला कि वो फरार हो चुका था। जिसके बाद परिजनों ने हल्दुचौड़ स्थानीय पुलिस को तहरीर सौंपते हुए उक्त आरोपी पुलिस को पकड़ने की गुहार लगाई।

नाबालिग पुत्री के साथ हुई छेड़खानी की घटना को गंभीरता से लेते हुए कोतवाल नित्यानंद पन्त के निर्देश पर हल्दुचौड़ चौकी इंचार्ज विमल कुमार मिश्रा तथा वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक हरेंद्र कुमार नेगी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने रुद्रपुर ट्रांजिट कैंप मछली बाजार में किराए पर रह रहे आरोपी सर्वेश मिश्रा को धर दबोचा। तहरीर के आधार पर आरोपी पर पाक्‍सो समेत कई गंभीर धाराओं के अंतर्गत मुकदमा दर्ज करते हुए रिमांड के लिए न्यायालय में पेश किया। कोतवाल नित्यानंद पंत ने पूरे मामले की विवेचना महिला पुलिस उप निरीक्षक माया बिष्ट को सौंपी है।

chat bot
आपका साथी