बिड़ला स्कूल के बस चालक पर मुकदमा, हादसे में ग्रामीण की ले ली थी जान nainital news

रामपुर रोड पर डॉ. सुशीला तिवारी अस्पताल के सामने सड़क पार कर रहे ग्रामीण की मौत के मामले में पुलिस ने स्कूल बस के अज्ञात चालक पर मुकदमा दर्ज किया है।

By Edited By: Publish:Wed, 04 Dec 2019 07:00 AM (IST) Updated:Wed, 04 Dec 2019 09:48 AM (IST)
बिड़ला स्कूल के बस चालक पर मुकदमा, हादसे में ग्रामीण की ले ली थी जान nainital news
बिड़ला स्कूल के बस चालक पर मुकदमा, हादसे में ग्रामीण की ले ली थी जान nainital news

हल्द्वानी, जेएनएन : रामपुर रोड पर डॉ. सुशीला तिवारी अस्पताल के सामने सड़क पार कर रहे ग्रामीण की मौत के मामले में पुलिस ने स्कूल बस के अज्ञात चालक पर मुकदमा दर्ज किया है। वहीं, लोहाघाट से परिजनों के पहुंचने पर मंगलवार को ग्रामीण के शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

लोहाघाट के मोत्यूराज, कर्णकरायत निवासी 45 वर्षीय दीपक मुरारी पुत्र जगदीश मुरारी दिमागी बुखार से ग्रस्त अपने बेटे अमन मुरारी का उपचार कराने के लिए हल्द्वानी आए थे। 20 नवंबर से एसटीएच में भर्ती अमन की तीमारदारी में पिता दीपक व मां तुलसी लगे थे। सोमवार दोपहर करीब दो बजे दीपक अस्पताल के सामने सड़क पार कर रहे थे। इसी दौरान वह देवलचौड़ से शहर की ओर जा रही बिड़ला स्कूल की बस के परिचालक सीट की ओर से पिछले टायर की चपेट में आ गए। सिर पर टायर चढ़ने से दीपक की मौके पर ही मौत हो गई। मेडिकल कॉलेज चौकी प्रभारी केएस नेगी ने बताया कि मंगलवार को लोहाघाट से परिजनों के पहुंचने पर दीपक का पोस्टमार्टम कराया गया। दीपक के बड़े बेटे अमित की ओर से बस चालक के विरुद्ध कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

रुद्रपुर में सड़क हादसे में जख्मी दो चालकों की मौत

रुद्रपुर में हुए दो सड़क हादसों में घायल दो चालकों की मृत्यु हो गई। मेडिकल कॉलेज चौकी प्रभारी केएस नेगी ने बताया कि बरेली जिले के खंजनपुर, भोजीपुरा निवासी ज्ञान सिंह (47) पुत्र होरी लाल पेशे से ट्रक चालक था। सोमवार को वह रुद्रपुर में ट्रक बैक करते समय असंतुलित होकर सड़क पर गिर गया। इससे उसके सिर पर चोटें आई थी। डॉ. सुशीला तिवारी अस्पताल में उपचार के दौरान ज्ञान सिंह की मृत्यु हो गई। वहीं शाहजहांपुर के ककराखुर्द निवासी यामीन (45) पुत्र नजरूल्ला भी चालक था। मंगलवार को वह रुद्रपुर में कैंटर की चपेट में आकर जख्मी हो गया। यामीन को उपचार के लिए एसटीएच लाया गया, यहां कुछ देर बाद उसकी मृत्यु हो गई।

chat bot
आपका साथी