फीस को लेकर निजी स्कूल में महिला अभिभावक ने किया हगामा

लाकडाउन अवधि की फीस जमा कराने से नाराज एक महिला अभिभावक का मंगलवार को पारा चढ़ गया। महिला अभिभावक ने स्कूल में जमकर हंगामा किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Oct 2020 08:50 PM (IST) Updated:Tue, 13 Oct 2020 08:50 PM (IST)
फीस को लेकर निजी स्कूल में महिला अभिभावक ने किया हगामा
फीस को लेकर निजी स्कूल में महिला अभिभावक ने किया हगामा

रामनगर : लाकडाउन के दौरान की फीस जमा कराने से नाराज एक महिला अभिभावक का मंगलवार को पारा चढ़ गया। महिला अभिभावक ने स्कूल में जमकर हगामा किया। महिला अभिभावक पर एक शिक्षिका के साथ हाथापाई का भी आरोप लगा है। बाद में स्कूल प्रबंधन के हस्तक्षेप से मामला सुलझा लिया गया।

यहां रानीखेत रोड स्थित एक निजी स्कूल में इन दिनों छात्रों की आनलाइन कक्षाओं की कापिया चेक करने के लिए जमा की जा रही हैं। मंगलवार को कई अभिभावक स्कूल पहुंचे थे। इसी बीच स्कूल पहुंची एक महिला अभिभावक ने स्कूल प्रबंधन पर फीस के लिए उन पर अनावश्यक दबाव बनाने का आरोप लगाया। इससे नाराज महिला जबरन स्कूल का गेट खोलकर अन्य अभिभावकों को लेकर स्कूल परिसर में घुस गई। इसके बाद आक्रोशित महिला ने स्कूल प्रबंधन पर जमकर गुस्सा निकाला। स्कूल के प्रधानाचार्य व शिक्षिकाओं को भी महिला के गुस्से का सामना करना पड़ा। आरोप है कि समझाने आई स्कूल की शिक्षिका से भी महिला अभिभावक ने अभद्रता व हाथापाई कर दी। काफी देर तक हंगामा चलता रहा। इस हगामे से स्कूल में माहौल गरमा गया।

स्कूल प्रबंधन ने महिला अभिभावक के इस तरह के व्यवहार पर नाराजगी जताई है। उनका कहना है यदि कोई समस्या थी तो उसे शांतिपूर्वक स्कूल प्रबंधन के समक्ष रखना चाहिए था। काफी देर तक चले हगामे के बाद महिला स्कूल से चली गई। फिलहाल इस बारे में स्कूल प्रबंधन की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई है। पुलिस को भी कोई तहरीर नहीं दी गई है। ज्ञात हो लाकडाउन अवधि की फीस वसूले जाने के विरोध में निजी स्कूलों के खिलाफ पिछले दिनों द्वारा अभिभावक संघ द्वारा आंदोलन किया गया था।

chat bot
आपका साथी