बिना अनुमति एम्बुलेंस से मुरादाबाद से नैनीताल पहुंचा परिवार, पांच पर मुकदमा दर्ज

प्रवासियों की आमद से संक्रमण के मामलों में हुई बढ़ोत्तरी ने प्रशासन पुलिस स्वास्थ्य महकमें की चिंता बढ़ा दी है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 28 May 2020 05:28 PM (IST) Updated:Thu, 28 May 2020 05:28 PM (IST)
बिना अनुमति एम्बुलेंस से मुरादाबाद से नैनीताल पहुंचा परिवार, पांच पर मुकदमा दर्ज
बिना अनुमति एम्बुलेंस से मुरादाबाद से नैनीताल पहुंचा परिवार, पांच पर मुकदमा दर्ज

नैनीताल, जेएनएन : प्रवासियों की आमद से संक्रमण के मामलों में हुई बढ़ोत्तरी ने प्रशासन, पुलिस स्वास्थ्य महकमें की चिंता बढ़ा दी है। लेकिन कुछ लोग इसकी गंभीरता को नहीं समझ पा रहे हैं। गुरुवार को शहर के मेट्रोपोल क्षेत्र निवासी एक परिवार एम्बुलेंस से बिना अनुमति मुरादाबाद से नैनीताल पहुंच गया। पुलिस ने परिवार के तीन सदस्यों समेत एम्बुलेंस चालक और हेल्पर के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गुरुवार सुबह कोतवाली एसआई नरेंद्र कुमार अन्य पुलिसकर्मियों के साथ बारापत्थर क्षेत्र में ड्यूटी पर तैनात थे। तभी कालाढूंगी की ओर से एक एम्बुलेंस पहुंची। उन्होंने एम्बुलेंस को रोक अनुमति पत्र मांगा तो चालक ने अनुमति पत्र नहीं होने की बात कही। पूछताछ में चालक ने बताया कि मुरादाबाद से बुकिंग लेकर पांच सदस्यीय परिवार को लेकर नैनीताल आ रहा था।

एम्बुलेंस होने के कारण उन्हें रास्ते मे किसी ने नहीं रोका। एसआई नरेंद्र कुमार ने बताया कि मेट्रोपोल निवासी नवीन कुमार, शकुंतला देवी, रिंकी, सिविल लाइन मुरादाबाद निवासी महेश कुमार शिवनगर लाइन मुरादाबाद निवासी पवन कुमार के खिलाफ आपदा प्रबंधन एक्ट की धारा 51बी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

लाॅकडाउन में उत्तराखंड पहुंचे अमनमणि त्रिपाठी के मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग 

गांवों में क्वारंटाइन सेंटर्स के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंचा मामला, अब अगली सुनवाई कल  

chat bot
आपका साथी