रुद्रपुर विधायक राजकुमार ठुकराल को चुनाव आयोग ने क्या थमाया नोटिस

रविवार को धार्मिक आस्था से जुड़े मामले में अपनी फेसबुक वाल पर विधायक राजकुमार ठुकराल की तरफ से टिप्पणी का संज्ञान मिलते ही आरओ रुद्रपुर प्रत्यूष स‍िंंह ने उनको नोटिस थमा दिया है। साथ ही निर्देश जारी किए हैं कि 48 घंटे के अंदर जवाब देने के लिए कहा है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 16 Jan 2022 09:19 PM (IST) Updated:Sun, 16 Jan 2022 09:19 PM (IST)
रुद्रपुर विधायक राजकुमार ठुकराल को चुनाव आयोग ने क्या थमाया नोटिस
रुद्रपुर विधायक राजकुमार ठुकराल को चुनाव आयोग ने क्या थमाया नोटिस

जागरण संवाददाता,रुद्रपुर : विधानसभा चुनाव पूरी तरह चुनाव आचार संहिता के दायरे में रहकर संपन्न कराए जाने के लिए प्रशासन मुस्तैद है। इसको लेकर सतर्कता व प्रशासन की पैनी नजर दिखाई देने लगी है। रविवार को धार्मिक आस्था से जुड़े मामले में अपनी फेसबुक वाल पर विधायक राजकुमार ठुकराल की तरफ से टिप्पणी का संज्ञान मिलते ही आरओ रुद्रपुर प्रत्यूष स‍िंंह ने उनको नोटिस थमा दिया है। साथ ही निर्देश जारी किए हैं कि 48 घंटे के अंदर जवाब देने के लिए कहा है, न देने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

रुद्रपुर आरओ प्रत्यूष ङ्क्षसह ने बताया कि संज्ञान में आया कि विधायक रुद्रपुर राजकुमार ठुकराल की तरफ से सोशल मीडिया में अपनी फेसबुक वाल पर धार्मिक आस्था से जुड़े मामले में कोई टिप्पणी की गई है। इसकी जानकारी मिलते ही तत्काल प्रभाव से जांच की गई तो पता चला कि उनकी तरफ से की गई टिप्प्णी बहुत तेजी से वायरल हो रही है। तत्काल आदर्श चुनाव आचार संहिता के तहत मामले में विधायक को नोटिस जारी कर 48 घंटे के अंदर जवाब देने के निर्देश दिए गए हैं। जिसमें पूछा गया है कि इस धार्मिक टिप्पणी के पीछे उनकी क्या मंशा है।

chat bot
आपका साथी