जिला स्तरीय विद्यालयी एथलेटिक्स : बालिका में विमला तो बालक वर्ग में रवि सबसे तेज दौड़े

मिनी स्टेडियम में तीन दिवसीय जिला स्तरीय विद्यालयी एथलेटिक्स एवं सांस्कृतिक प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। जिसमें खिलाडिय़ों ने जनपद में स्थान प्राप्त करने के लिए दमखम दिखाया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 08 Sep 2019 08:46 AM (IST) Updated:Sun, 08 Sep 2019 08:46 AM (IST)
जिला स्तरीय विद्यालयी एथलेटिक्स : बालिका में विमला तो बालक वर्ग में रवि सबसे तेज दौड़े
जिला स्तरीय विद्यालयी एथलेटिक्स : बालिका में विमला तो बालक वर्ग में रवि सबसे तेज दौड़े

भीमताल, जेएनएन : मिनी स्टेडियम में तीन दिवसीय जिला स्तरीय विद्यालयी एथलेटिक्स एवं सांस्कृतिक प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। जिसमें खिलाडिय़ों ने जनपद में स्थान प्राप्त करने के लिए दमखम दिखाया। प्रतियोगिता का शुभारंभ विधायक राम सिंह कैड़ा ने किया। सबसे पहले गोला फेंक प्रतियोगिता का आयोजन हुआ जिसमें रामनगर की पिंकी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। वहीं 100 मीटर दौड़ में धारी की भावना आर्य प्रथम, ओखलकांडा की ज्योति दूसरे और रामगढ़ की प्रति थापा तीसरा स्थान प्राप्त की। 200 मीटर दौड़ में धारी की भावना, भीमताल की विमला संभल दूसरी, हल्द्वानी की श्वेता ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। 400 मीटर दौड़ में भीमताल की विमला प्रथम, हल्द्वानी की शिवानी दूसरे और ओखलकांडा की खुशबू बिष्ट तीसरे, 600 मीटर दौड़ में भीमताल की विमला प्रथम, धारी की संगीता दूसरे और हल्द्वानी की खुशी चौहान तीसरे स्थान प्राप्त किया। 600 बालक वर्ग में हल्द्वानी के रवि सक्सेना ने प्रथम, धारी के अमान ने दूसरा और बेतालघाट के सक्षम ने तीसरा स्थान प्राप्त कर अपने क्षेत्र का नाम रोशन किया।

सब जूनियर वर्ग की 100 मीटर दौड़ में रामनगर के शोभित ने प्रथम, हल्द्वानी के करन ने दूसरा और बेतालघाट के मोहन गिरी ने तीसरा स्थान, 200 मीटर की दौड़ में हल्द्वानी के करन ने प्रथम, हल्द्वानी के विवेक ने दूसरा और रामनगर के अजय कुमार ने तीसरा, 400 मीटर की दौड़ में रामनगर के पवन कुमार ने प्रथम, हल्द्वानी के रवि सक्सेना ने दूसरा और रामनगर के तेज सिंह ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

पर्वतीय क्षेत्रों में प्रतिभाओं की कमी नहीं, बल्कि संसाधनों की कमी : विधायक

मिनी स्टेडियम में तीन दिवसीय जिला स्तरीय विद्यालयी एथलेटिक्स एवं सांस्कृतिक प्रतियोगिता के शुभारंभ के दौरान विधायक राम सिंह कैड़ा ने कहा कि पर्वतीय क्षेत्रों में प्रतिभाओं की कमी नहीं, बल्कि संसाधनों की कमी है। जिसके कारण कई प्रतिभाओं को आगे बढऩे का मौका नहीं मिलता है। इसलिये हर विद्यालय में खेल के मैदान के निर्माण के लिए वह प्रयास कर रहे हैं। कार्यक्रम का संचालन सुरेश चंद्र सुयाल ने किया। इस दौरान प्रतियोगिता में विशिष्ट अतिथि के रूप में निर्वतमान ज्येष्ठ ब्लॉक प्रमुख अनिल चनौतिया, संयोजक गोपाल स्वरूप भारद्वाज, जिला खेल समन्वयक पूरन नयाल, मीरा सिंह, मनोज तिवारी, बंशीधर कांडपाल, देवेंद्र कुमार, वृजमोहन वर्मा, मनोज कुमार, मदन खिमाल, आदि उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें : नेशनल चैंपियनशिप के लिए महिला फुटबाल टीम अरुणाचल प्रदेश के लिए रवाना

chat bot
आपका साथी