द¨रदे की एक झलक को उमड़े लोग

नैनीताल : पुलिस व पीएसी के अभेद्य सुरक्षा घेरे के बीच नन्ही कली के कातिल को कोर्ट में पेश किया गया।

By Edited By: Publish:Sat, 29 Nov 2014 09:39 AM (IST) Updated:Sat, 29 Nov 2014 09:39 AM (IST)
द¨रदे की एक झलक को उमड़े लोग

नैनीताल : पुलिस व पीएसी के अभेद्य सुरक्षा घेरे के बीच नन्ही कली के कातिल को कोर्ट में पेश किया गया। इस द¨रदे की एक झलक को कोर्ट परिसर में लोगों की भीड़ उमड़ी थी।

द¨रदे पर लोगों का आक्रोश न फूट पड़े इसके लिए कोर्ट परिसर में कड़े सुरक्षा बंदोबस्त किए गए थे। दिनभर पुलिस लाइन में सुरक्षा इंतजाम की रणनीति बनती रही। शाम चार बजे रिहर्सल भी की गई। आरोपी के पहुंचने से पहले जिला जज कोर्ट परिसर के गेटों पर पहरा लगा दिया। शाम छह बजे एसओजी, पीएसी व पुलिस के अभूतपूर्व सुरक्षा घेरे के बीच एएसपी श्वेता चौबे के नेतृत्व में मुख्य आरोपी अख्तर अली को जिला एवं सत्र न्यायाधीश कोर्ट में लाया गया। विवेचक लालकुआं कोतवाल विपिन चंद्र पंत केस से संबंधित साक्ष्य के रूप में दरिंदगी के दौरान प्रयुक्त कंबल, बच्ची का हेयरबैंड, आरोपी का मोबाइल व घटना से अगले दिन हल्द्वानी से दिल्ली का रेल टिकट लेकर पहुंचे थे। जिला जज ने अपने कक्ष में आरोपी से पूछताछ की।

पांच बच्चों का बाप है द¨रदा

पकड़ा गया दरिंदा अख्तर अली (40) पांच बच्चों का बाप है, उसका सबसे छोटा बच्चा पांच साल का है। वह 19 नवंबर को हल्द्वानी आया था। पिछले साल भी वह हल्द्वानी में डंपर चला चुका है।

chat bot
आपका साथी