धान क्रय केंद्र खोलने को लेकर किया प्रदर्शन

बिंदुखत्ता क्षेत्र में धान क्रय केंद्र खोलने की माग को लेकर काग्रेस कार्यकर्ताओ और अखिल भारतीय किसान महासभा के कार्यकर्ताओं ने तहसील प्रागण में अलग-अलग धरान प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Oct 2020 09:29 PM (IST) Updated:Mon, 19 Oct 2020 09:29 PM (IST)
धान क्रय केंद्र खोलने को लेकर किया प्रदर्शन
धान क्रय केंद्र खोलने को लेकर किया प्रदर्शन

संस, लालकुआं : बिंदुखत्ता क्षेत्र में धान क्रय केंद्र खोलने की माग को लेकर काग्रेस कार्यकर्ताओं और अखिल भारतीय किसान महासभा के कार्यकर्ताओं ने तहसील प्रांगण में अलग-अलग प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को ज्ञापन भेजा।

सोमवार को बिंदुखत्ता ब्लाक काग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रमोद कलौनी के नेतृत्व में किसानों ने बिंदुखत्ता में धान क्रय केंद्र खुलवाने की मांग को लेकर तहसील में प्रदर्शन कर सीएम को ज्ञापन प्रेषित किया। इस अवसर पर किसानों का कहना था कि बिंदुखत्ता के किसानों की फसल को न तो सरकार खरीदने को तैयार है न ही निजी राइस मिल। जिससे किसानों में गंभीर संकट खड़ा हो गया है। इस अवसर पर ब्लाक काग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रमोद कलौनी, वरिष्ठ काग्रेसी हरेंद्र सिंह बोरा, पूर्व ब्लाक प्रमुख संध्या डालाकोटी, कमल दानू, पुष्कर दानू, गिरधर सिंह बम, भुवन पांडे आदि थे।

इधर बिंदुखत्ता में धान केंद्र खोलने की मांग को लेकर जुलूस की शक्ल में तहसील पहुंचे अखिल भारतीय किसान महासभा के कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन कर जिलाधिकारी को ज्ञापन प्रेषित किया। चेतावनी दी की अतिशीघ्र समस्या का समाधान नही किया गया तो हजारों किसान सड़क पर उतर कर प्रदर्शन करेंगे। इस दौरान भाकपा माले के बिंदुखत्ता एरिया सचिव ललित मटियाली, किसान महासभा के वरिष्ठ नेता मदन धामी, भुवन जोशी, हरीश टम्टा, विनोद कुमार, गोपाल अधिकारी, गोपाल गड़िया, सुरेंद्र सिंह आदि थे।

chat bot
आपका साथी