सिंचाई नहर में मिला शव, शिनाख्त करवाने में जुटी पुलिस Haldwani News

हल्द्वानी में रामपुर रोड पर फूलचौड़ स्थित अभिनंदन काॅलोनी के समीप सिंचाई नहर में एक क्षत-विक्षत शव देखने से सनसनी फैल गयी। सीओ कोतवाल ने भी घटना स्थल का मुआयना किया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sat, 05 Sep 2020 08:52 PM (IST) Updated:Sat, 05 Sep 2020 08:52 PM (IST)
सिंचाई नहर में मिला शव, शिनाख्त करवाने में जुटी पुलिस Haldwani News
सिंचाई नहर में मिला शव, शिनाख्त करवाने में जुटी पुलिस Haldwani News

हल्द्वानी, जेएनएन : हल्द्वानी में रामपुर रोड पर फूलचौड़ स्थित अभिनंदन काॅलोनी के समीप सिंचाई नहर में एक क्षत-विक्षत शव देखने से सनसनी फैल गयी। सीओ, कोतवाल ने भी घटना स्थल का मुआयना किया। शव 10 से 15 दिन पुराना और पुरुष का बताया जा रहा है। शव के काफी क्षत-विक्षत होने से शिनाख्त काफी मुश्किल है। अलबत्ता शव को पोस्टमार्टम केे लिए भिजवाकर शिनाख्त की कोशिश शुरू कर दी गयी है।

शनिवार की शाम करीब पांच बजे राहगीरों ने सिंचाई नहर में एक शव अटका देखा। नहर में शव मिलने की सूचना पर सीओ शांतनु, कोतवाल संजय कुमार भी मौके पर पहुंचे। कोतवाल ने बताया कि शव 10 से 15 दिन पुराना प्रतीत हो रहा है।

कई दिन तक पानी में रहने की वजह से शव काफी क्षत-विक्षत हो गया है। उसके पर्वतीय क्षेत्र से गौला में बहकर आने की संभावना है। शव की शिनाख्त के लिए सभी थाना-चौकियों को अलर्ट कर गुमशुदा लोगों की जानकारी ली जा रही है। 72 घंटे तक शिनाख्त की कोशिश करने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

chat bot
आपका साथी