Double Murder In Kashipur: उत्तराखंड के काशीपुर में बेटी और दामाद की गोली मारकर हत्या

Double Murder In Kashipur सोमवार देर रात करीब नौ बजे काशीपुर में बेटी और दामाद की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 07 Sep 2020 11:05 PM (IST) Updated:Tue, 08 Sep 2020 06:01 AM (IST)
Double Murder In Kashipur: उत्तराखंड के काशीपुर में बेटी और दामाद की गोली मारकर हत्या
Double Murder In Kashipur: उत्तराखंड के काशीपुर में बेटी और दामाद की गोली मारकर हत्या

काशीपुर, जेएनएन : Double Murder In Kashipur : उत्तराखंड के ऊधसिंहनगर जिले में चार सनसनीखेज हत्याओं का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि सोमवार देर रात करीब नौ बजे काशीपुर में बेटी और दामाद की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घर से भागकर शादी करने वाली बेटी और दामाद को सोमवार देर रात पिता ने बेटे के साथ मिलकर गोली मार दी। आसपास मौजूद लोगों ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के अनुसार काशीपुर के अल्ली खां मोहल्ला निवासी राशिद सिद्दीकी पुत्र कमरुद्दीन का मोहल्ले की ही नाजिया पुत्री मुजम्मिल के साथ लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी करना चाह रहे थे, लेकिन नाजिया का परिवार इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं था। इस बीच जून में दोनों ने भाग कर शादी कर ली।

दो दिन पहले ही वे घर लौटे। सोमवार देर रात नौ बजे राशिद व नाजिया बाइक से दवा लेकर घर जा रहे थे। दरवाजे से ठीक पहले मोड़ पर भाई और पिता ने बाइक रुकते ही दोनों पर फायर झोंक दिया। आसपास के लोगों ने दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। आरोपित पिता और भाई फरार हैं।

हत्या की सूचना पाकर एएसपी राजेश भट्ट, सीओ मनोज ठाकुर, एसएसआइ सतीश चंद्र कापड़ी मौक पर पहुंचे। इस बीच घटना स्थल से भीड़ को हटाने के लिए मशक्कत करनी पड़ी। एएसपी राजेश भट्ट ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार नाजिया के पिता और भाई ने गोली मारी है। फिलहाल दोनों फरार हैं। अभी किसी पक्ष ने तहरीर नहीं दी है। जांच के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

पिता ने पहले ही दी थी चेतावनी

स्थानीय लोगों के अनुसार तीन महीने पहले जब नाजिया घर से भागी थी तो उसके परिजन राशिद के घर पहुंच हंगामा किए थे। तभी नाजिया के पिता ने चेताया था कि दोनों मोहल्ले में दिखे तो गोली मार देंगे। सोमवार को हुआ भी वही। गुस्से की आग में मुजम्मिल ने बेटी और दामाद को गोली मार दी।

पहले सउदी में करता था काम

राशिद व नाजिया के प्रेम प्रसंग की जानकारी के बाद दोनों परिवारों में तनाव बढ़ गया था। इस बीच राशिद मामले को शांत करने के लिए काम के सिलसिले में खाड़ी देश चला गया। दो साल पहले जब वह लौटा तो फिर से नाजिया और उसके बीच मिलना जुलना शुरू हो गया। इसे लेकर कई बार दोनों के परिवार आमने सामने आए।

पिता ने ही फोनकर बुलाया था

राशिद के परिजनों के अनुसार करीब तीन माह गुजरने के बाद नाजिया के परिजनों ने ही उनसे फोन से संपर्क कर घर बुलाया। विश्वास दिलाया था कि उन्हें रिश्ते से ऐतराज नहीं है। उसी के बाद दोनों घर लौटे, लेकिन सोमवार रात उसी पिता और भाई ने दोनों की हत्या कर दी।  

chat bot
आपका साथी