नैनीताल पहुंची वैक्सीन की खेप, बीडी पांडे अस्पताल में तीन व रैमजे में एक दिन होगा वैक्सीनेशन

कोरोना के खिलाफ निर्णायक जंग के बीच सरोवर नगरी में कोविड वैक्सीन की पहली खेप पहुंच गई है। अस्पताल के स्टाफ ने तालियां बजाकर हर्ष जताया। शनिवार को वैक्सीनेशन के पहले चरण में सौ चिकित्सक कर्मचारियों का टीकाकरण किया जाएगा इसके लिए तैयारियां पूरी हो चुकी हैं।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 08:00 PM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 08:00 PM (IST)
नैनीताल पहुंची वैक्सीन की खेप, बीडी पांडे अस्पताल में तीन व रैमजे में एक दिन होगा वैक्सीनेशन
नैनीताल पहुंची वैक्सीन की खेप, बीडी पांडे अस्पताल में तीन व रैमजे मेंं एक दिन होगा वैक्सीनेशन

नैनीताल, जागरण संवाददाता : कोरोना के खिलाफ निर्णायक जंग के बीच सरोवर नगरी में कोविड वैक्सीन की पहली खेप पहुंच गई है। अस्पताल के स्टाफ ने तालियां बजाकर हर्ष जताया। शनिवार को वैक्सीनेशन के पहले चरण में सौ चिकित्सक, कर्मचारियों का टीकाकरण किया जाएगा, इसके लिए तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। बीडी पांडे अस्पताल में तीन व रैमजे अस्पताल मेंं एक दिन वैक्सीनेशन किया जाएगा।

शुक्रवार को स्वास्थ्य कर्मचारी दोपहर बाद बीडी पांडे अस्पताल पहुंचे और वैक्सीन की खेप पीएमएस डा. केएस धामी को सौंपी। डा. धामी ने बताया कि कुल 428 वैक्सीन में से बीडी पांडे अस्पताल को 229 व रैमजे अस्पताल दो सौ मिली हैं। शनिवार को सौ चिकित्सक, स्वास्थ्य कर्मचारियों का वैक्सीनेशन होगा, इसकी सूची तैयार की जा चुकी है। वैक्सीनेशन के दौरान किसी तरह की दिक्कत से निपटने तथा काउंसलिंग के लिए डा. राहुल सक्सेना, डा. एमएस दुग्ताल व डा. आरुषि गुप्ता की टीम बनाई गई है। एंबुलेंस भी मुस्तैद रहेगी।

chat bot
आपका साथी