दीपावली पर हल्द्वानी को सीएम ने दिया 20 करोड़ का तोहफा

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत नेे हल्द्वानी की जनता को दीपावली का तोहफा दिया है। सीएम ने लोगों केे लिए बीस करोड़ की घोषणाएं की हैं।

By raksha.panthariEdited By: Publish:Wed, 18 Oct 2017 07:09 PM (IST) Updated:Wed, 18 Oct 2017 09:08 PM (IST)
दीपावली पर हल्द्वानी को सीएम ने दिया 20 करोड़ का तोहफा
दीपावली पर हल्द्वानी को सीएम ने दिया 20 करोड़ का तोहफा

हल्द्वानी, [जेएनएन]: दिवाली के मौके पर सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने हल्द्वानी को 20 करोड़, 13 लाख रुपए की सौगात दी है। इसके साथ ही रानीबाग चित्रशिला घाट पर ढाई करोड़ की लागत से बनने वाले विद्युत शवदाह गृह, सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय के सामने सड़क चौड़ीकरण और पार्किंग, जेल रोड व पनचक्की चौराहे पर म्यूजिकल फव्वारा लगाने की भी घोषणा की। 

हल्द्वानी पहुंचे सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पंडित दीन दयाल उपाध्याय की मूर्ति का लोकार्पण किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि वह भ्रष्टाचार को बर्दाश्त नहीं करेंगे। केदारनाथ में तरह एक साल में एक ही जगह तीन-तीन पुल बन गए हैं। इस तरह घोटालों पर सरकार कड़ी कार्रवार्इ करेगी। 

वहीं उन्होंने कहा कि 2019 तक हर घर को बिजली और 2022 तक हर व्यक्ति को छत उपलब्ध कराने का भी वादा किया। एजुकेशन के क्षेत्र में सिपैड़ व निफ्ट जैसे संस्थानों को एक साल के भीतर खोलने की घोषणा की। 

पीएम 20 को पहुंचेंगे केदारनाथ 

वहीं सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी 20 अक्टूबर को केदारनाथ पहुंचेंगे। पीएम के द्वारा यहां पर पांच योजनाओं का शिलान्यास किया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: केदारपुरी में इसबार वीरान नहीं,रोशन रहेगी दिवाली; पीएम का आगमन

यह भी पढ़ें: दीपावली में दिये जलाते ही महक उठेंगे आपके घर, खुशबू मोह लेगी मन 

यह भी पढ़ें: दीपावली को लेकर जिला प्रशासन ने की बैठक 

chat bot
आपका साथी