सीएम धामी ने कराया हाथ का एक्स-रे और परखीं मेडिकल कालेज की व्यवस्थाएं

चितई गोलू मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद सीएम धामी मेडिकल कालेज पहुंचे। जहां उन्होंने अस्पताल में भर्ती मरीजों से मुलाकात की और हाल-चाल जाना। उन्होंने इमरजेंसी वार्ड में भर्ती प्रसूताओं से भी मुलाकात की। उन्होंने चिकित्सकाें को व्यवस्था दुरुस्त रखने को कहा।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Fri, 21 Jan 2022 05:24 PM (IST) Updated:Fri, 21 Jan 2022 05:24 PM (IST)
सीएम धामी ने कराया हाथ का एक्स-रे और परखीं मेडिकल कालेज की व्यवस्थाएं
सीएम इलेवन व भाजयुमो के बीच खेले गए मैच के दौरान सीएम के हाथ में चोट लग गई थी।

जागरण संवाददाता, अल्मोड़ा : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अल्मोड़ा मेडिकल कालेज में जाकर व्यवस्थाएं परखी। उन्होंने व्यवस्थाओं को दुरुस्त रखने के निर्देश देते हुए कोविड-19 महामारी की जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने अपने हाथ का एक्सरे भी कराया, जिसकी रिपोर्ट ठीक आई। पिछले दिनों सीएम इलेवन व भाजयुमो के बीच खेले गए मैच के दौरान सीएम के हाथ में चोट लग गई थी। उनके हाथ में फैक्चर आ गया था। अल्मोड़ा मेडिकल कालेज में निरीक्षण के दौरान उन्होंने चेकप कराया।

शुक्रवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी चितई गोलू मंदिर पहुंचे। जहां उन्होंने पूजा अर्चना की। उनके साथ अल्मोड़ा विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी कैलाश शर्मा, आशुतोष शाही भी मौजूद थे। पूजा-अर्चना के बाद सीएम धामी मेडिकल कालेज पहुंचे। जहां उन्होंने अस्पताल में भर्ती मरीजों से मुलाकात की और हाल-चाल जाना। उन्होंने इमरजेंसी वार्ड में भर्ती प्रसूताओं से भी मुलाकात की। उन्होंने चिकित्सकाें को व्यवस्था दुरुस्त रखने को कहा। उन्होंने कोविड-19 संक्रमण की भी जानकारी जुटाई। उन्होंने कोविड वार्ड का भी निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि मेडिकल कालेज की मान्यता के लिए एनएमसी ने भी निरीक्षण कर लिया है। जल्द ही कालेज को मान्यता मिल जाएगी। उन्होंने कहा कि मेडिकल कालेज बनने के बाद स्वास्थ्य सुविधाओं का विस्तार होगा। लोगाें को इलाज के लिए इधर-उधर नही भागना पड़ेगा। सारी सुविधाएं उनको यही पर मिल जाएगी। 

इसके बाद मुख्यमंत्री ने अपने हाथ का एक्सरे भी कराया। चिकित्सकों ने कहा कि अब उनका हाथ ठीक हो रहा है। अभी कुछ दिनों तक हाथ में पट्टी बांधे रहने की सलाह भी दी। बीते कुछ दिनों पूर्व सीएम का हाथ क्रिकेट प्रतियोगिता के दाैरान फ्रैक्चर हो गया था। इस अवसर पर मेडिकल कालेज के प्राचार्य डा. सीपी भैसोड़ा, जिलाध्यक्ष रवि रौतेला सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

यह भी पढ़ें : Uttarakhand Election 2022 : चुनावी समर में उतरने से पहले चितई मंदिर में मत्था टेकने पहुंचे सीएम धामी

chat bot
आपका साथी