panchayat election धारचूला के होटल में मिले चमोली से लापता जिला व बीडीसी सदस्य

चमोली से लापता हुए तीन दर्जन क्षेत्र पंचायत और जिला पंचायत सदस्य नेपाल सीमा पर स्थित धारचूला कस्बे से बरामद हो गए हैं। पुलिस ने इन सभी सदस्यों को वापस चमोली भिजवा दिया है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 29 Oct 2019 08:49 AM (IST) Updated:Tue, 29 Oct 2019 08:49 AM (IST)
panchayat election धारचूला के होटल में मिले चमोली से लापता जिला व बीडीसी सदस्य
panchayat election धारचूला के होटल में मिले चमोली से लापता जिला व बीडीसी सदस्य

धारचूला (पिथौरागढ़), जेएनएन : चमोली से लापता हुए तीन दर्जन क्षेत्र पंचायत और जिला पंचायत सदस्य नेपाल सीमा पर स्थित धारचूला कस्बे से बरामद हो गए हैं। पुलिस ने इन सभी सदस्यों को वापस चमोली भिजवा दिया है। बगैर परिचय पत्र के इन लोगों को होटल में ठहराने पर होटल मालिक का चालान कर दिया गया है।

चमोली जनपद में तीन दर्जन से अधिक क्षेत्र और जिला पंचायत सदस्य लापता थे। इसे लेकर वहां कई तरह की चर्चाएं गर्म थी। राज्य निर्वाचन आयोग ने इस वर्ष सभी जिलाधिकारियोंऔर पुलिस अधीक्षकों को नवनिर्वाचित जिला पंचायत व क्षेत्र पंचायत सदस्यों के लापता होने पर तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए थे। इसी क्रम में पिथौरागढ़ पुलिस को धारचूला के एक होटल में बड़ी संख्या में बाहरी लोगों के टिके होने की सूचना मिली।

इस सूचना पर होटल पहुंची पुलिस ने होटल में रह रहे लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि वह चमोली जनपद के नव निर्वाचित क्षेत्र पंचायत और जिला पंचायत सदस्य हैं, जिन्हें यहां एक होटल में ठहराया गया है। होटल संचालक से इन लोगों के परिचय पत्र मांगे गए, अधिकांश के पास परिचय का कोई प्रमाण नहीं था। पुलिस अधीक्षक आरसी राजगुरु ने जिला मुख्यालय में बताया कि बगैर पहचान पत्र के कमरा उपलब्ध कराने पर होटल संचालक का चालान कर दिया गया है। होटल से बरामद सभी नव निर्वाचित सदस्यों को वापस चमोली भिजवा दिया गया है।

यह भी पढ़ें : फिर पिछड़ी कांग्रेस, भाजपा ने खोले चार नाम, हल्द्वानी से रूपा देवी ब्लॉक प्रमुख प्रत्याशी

chat bot
आपका साथी