मामूली विवाद में वेंडर ने युवक पर डाला खौलता पानी, झुलसा

नगर के वार्ड नंबर एक निवासी युवक का रेलवे स्टेशन में चाय का ठेला लगाने वाले से हुआ विवाद।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 Sep 2018 09:39 PM (IST) Updated:Mon, 17 Sep 2018 09:39 PM (IST)
मामूली विवाद में वेंडर ने युवक पर डाला खौलता पानी, झुलसा
मामूली विवाद में वेंडर ने युवक पर डाला खौलता पानी, झुलसा

संवाद सहयोगी, लालकुआं : नगर के वार्ड नंबर एक निवासी युवक का रेलवे स्टेशन में चाय का ठेला लगाने वाले वेंडर से विवाद हो गया, जिससे तैश में आए वेंडर ने युवक पर खौलता हुआ पानी डाल दिया। इससे युवक गंभीर रूप से झुलस गया।

रविवार शाम वार्ड नंबर एक निवासी राकेश कश्यप की नगर के रेलवे स्टेशन मे चाय पकौड़ी का कार्य करने वाले वेंडर हर्ष शर्मा से मामूली बात पर कहासुनी हो गई। विवाद बढ़ने लगा तो वेंडर हर्ष ने राकेश पर चाय बनाने के लिए खौलाया जा रहा पानी उड़ेल दिया। इसे राकेश गंभीर रूप से झुलस गया। उसे आननफानन में आसपास के लोग अस्पताल ले गए। सूचना पर काग्रेस जिला महामत्री भुवन पांडे व जिला प्रवक्ता इमरान खान के नेतृत्व में कई ग्रामीणों ने रेलवे पुलिस से आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की माग की। शव की शिनाख्त नहीं, हत्यारों की पहचान नहीं

नैनीताल : मंगोली क्षेत्र में हत्या कर शव खाई पर फेंकने के मामले में अब तक पुलिस को कोई सफलता नही मिली है। पुलिस की ओर से शव की शिनाख्त के लिए उत्तर प्रदेश के जिलों तथा ऊधमसिंह नगर के सीमावर्ती इलाकों के गुमशुदा लोगों के बारे मे जानकारी ली जा रही है। अब तक चार गुमशुदा लोगों के परिजन नैनीताल पहुंचकर शव को देख चुके हैं। बुधवार को पुलिस द्वारा मृतक का अंतिम संस्कार किया जाएगा। यहां बता दें कि मंगोली चौकी से दो सौ मीटर दूर सड़क से नीचे बोरे में बंद शव मिला था। उसके हाथ पैर बंधे तो मुंह में रूमाल ठूंसा था। शव की शिनाख्त के लिए कोतवाली के साथ ही मंगोली चौकी पुलिस तथा एसओजी जुटी है मगर अब तक सुराग नहीं मिला है। कोतवाल विपिन पंत ने बताया कि मृतक की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। सोशल मीडिया तथा डीसीआर के माध्यम से मृतक का फोटोग्राफ प्रचारित प्रसारित किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी