रामनगर में बाइक और स्कूटी की भिड़ंत, तीन गंभीर

बाइक व स्कूटी की आमने-सामने की टक्कर में तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Dec 2018 08:00 AM (IST) Updated:Tue, 18 Dec 2018 08:00 AM (IST)
रामनगर में बाइक और स्कूटी की भिड़ंत, तीन गंभीर
रामनगर में बाइक और स्कूटी की भिड़ंत, तीन गंभीर

संस, रामनगर : बाइक व स्कूटी की आमने-सामने की टक्कर में तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। प्राथमिक उपचार के बाद तीनों युवकों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। सोमवार की रात थाना रामनगर अंर्तगत मोहल्ला खताड़ी निवासी एहतेशाम पुत्र खलील व आकि़ब पुत्र नाजि़म स्कूटी से मोहल्ला गुलरघट्टी जा रहे थे। वहीं दूसरी ओर ग्राम कालूसिद्ध निवासी टिंकू पुत्र चंद्र सिंह बाइक से रामनगर की ओर आ रहा था। इसी बीच दोनों की जोरदार भिड़ंत हो गई। घटना में बाइक व स्कूटी सवार तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। 108 एम्बुलेंस से तीनों को सरकारी अस्पताल भेजा। सूचना पर घायलों के परिजन व परिचित भी चिकित्सालय पहुंच गए। इससे चिकित्सालय में लोगों की भीड़ जमा हो गई। तीनों की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया। हादसे में दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। चट्टान से गिरकर अधेड़ की मौत

संस, भीमताल : विकासखंड ओखलकांडा के अंतर्गत ग्राम सभा हरीशताल में एक व्यक्ति की चट्टान से गिरकर मौत हो गई। स्थानीय लोगों को घटना की जानकारी मिलते ही उन्होंने परिजनों और पट्टी पटवारी प्रकाश देवताला को दी।

सोमवार की शाम 6 बजे मोहन चंद त्रिपाठी पुत्र स्व. हरिदत्त त्रिपाठी 56 जंगल से जानवरों को लेकर घर लौट रहे थे। इसी बीच हरीश तालगांव के समीप उनका पैर फिसल गया और वह गहरी खाई में गिर गए। देर रात तक घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने उनकी खोजबीन की तो एक ग्रामीण ने उन्हें घटना की जानकारी की। जब तक परिजनों के साथ ग्रामीण मौके पर पहुंचे तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। परिजनों और स्थानीय लोगों ने उनके शव को एक घंटे की मशक्कत के बाद बाहर निकाला। इसके बाद पटवारी को सूचना दी गई। तहसीलदार नवाजिश खलीक ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि मुख्य मार्ग से 14 किमी दूर की घटना होने के चलते टीम तत्काल मौके पर नहीं पहुंच सकी। टीम को रवाना कर दिया गया है। इधर, त्रिपाठी की मौत के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है।

chat bot
आपका साथी