बेटी को बेवजह पीटने की पत्‍नी ने शिकायत की तो नशेड़ी पति ने गले पर किया चाकू से वार

हल्‍द्वानी में आरके टेंट हाउस रोड पर एक महिला का उसके पति ने गला रेत दिया। गंभीर रूप से घायल महिला को बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Edited By: Publish:Sat, 21 Mar 2020 06:39 AM (IST) Updated:Sat, 21 Mar 2020 09:08 AM (IST)
बेटी को बेवजह पीटने की पत्‍नी ने शिकायत की तो नशेड़ी पति ने गले पर किया चाकू से वार
बेटी को बेवजह पीटने की पत्‍नी ने शिकायत की तो नशेड़ी पति ने गले पर किया चाकू से वार

हल्द्वानी, जेएनएन : हल्‍द्वानी में आरके टेंट हाउस रोड पर एक महिला का उसके पति ने गला रेत दिया। गंभीर रूप से घायल महिला को बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर वारदात में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया है। वह नशेड़ी प्रवृत्ति का है। उसकी साली की ओर से बहन पर जानलेवा हमला करने का मुकदमा दर्ज किया गया है।

आरटीओ चौकी प्रभारी निर्मल लटवाल ने बताया कि कालाढूंगी रोड स्थित पाडेय निवास में डॉ. मनोज जोशी वाली गली में रहने वाला हरिशंकर कश्यप पेशे से ऑटो चालक है। वह स्मैक का लती है और आए दिन नशे में पत्‍‌नी ममता (26) और बच्चों से मारपीट करता रहता है। शुक्रवार को ममता आरके टेंट हाउस रोड पर रहने वाली बहन आरती पत्‍‌नी बबलू राणा के घर गई थी। दोपहर में हरिशंकर कश्यप भी वहां आ गया। खाना-खाने के बाद सभी सो गए। शाम को सभी ने साथ जलेबी खाई। करीब छह बजे ममता ने गुरुवार शाम बेटी को पीटने पर नाराजगी जताई। इससे भड़का हरिशकर रसोई से चाकू निकालकर लाया और ममता के गले पर ताबड़तोड़ तीन हमले कर दिए। अचानक घटना से घर में कोहराम मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ जुटने के साथ ही पुलिस को सूचित किया गया।

वारदात के दौरान चौकी प्रभारी आरके टेंट हाउस रोड पर ही गश्त पर थे। वह तत्काल मौके पर पहुंचे और घायल ममता को बेस अस्पताल लेकर गए। उसके गले मे 18 टाके आए हैं। चौकी प्रभारी ने बताया कि हरिशकर कश्यप को गिरफ्तार कर लिया गया है। घर से ही चाकू भी बरामद हुआ है। साली आरती की तहरीर पर हरिशकर के खिलाफ जानलेवा हमले की धारण 307 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें :

यह भी पढ़ें :

chat bot
आपका साथी