पीएसी जवान पर नर्सिग छात्रा से दुष्कर्म का आरोप

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : खाकी का दामन फिर दागदार हुआ है। नर्सिग की छात्रा ने पीएसी के जवान पर शा

By Edited By: Publish:Tue, 21 Feb 2017 01:00 AM (IST) Updated:Tue, 21 Feb 2017 01:00 AM (IST)
पीएसी जवान पर नर्सिग छात्रा से दुष्कर्म का आरोप
पीएसी जवान पर नर्सिग छात्रा से दुष्कर्म का आरोप

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : खाकी का दामन फिर दागदार हुआ है। नर्सिग की छात्रा ने पीएसी के जवान पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। छात्रा की लिखित शिकायत पर महिला दरोगा ने मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि पुलिस फिलहाल दुष्कर्म की शिकायत से इन्कार कर रही है।

मूल रूप से बागेश्वर जिले में रहने वाली छात्रा बरेली के नर्सिग कालेज से पढ़ाई कर रही है। छात्रा के मुताबिक डेढ़ साल पहले फेसबुक पर उसकी दोस्ती पीएसी की 31वीं बटालियन में तैनात जवान से हुई। दोनों के बीच पहले सोशल मीडिया फिर फोन पर अक्सर बातें होने लगीं। दोस्ती से शुरू हुआ ये सिलसिला प्यार में बदल गया। छात्रा के मुताबिक कुछ दिन पहले पीएसी जवान ने उसे हल्द्वानी बुलाया। यहां एक होटल में ले जाकर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। तीन दिन पहले भी कांस्टेबल के कहने पर हल्द्वानी आई और एक होटल में उसके साथ फिर दुष्कर्म किया गया। अब जवान शादी से इन्कार कर रहा है। छात्रा के मुताबिक वह लगातार जवान को फोन कर रही है, लेकिन उसने अपने दोनों नंबर भी स्विच ऑफ कर दिए हैं। छात्रा के मुताबिक वर्तमान में जवान की तैनाती हल्द्वानी में है और वह हीरानगर स्थित पर्वतीय उत्थान मंच के मैदान में बने पीएसी बैरक में रह रहा है।

वहीं मामले की जांच कर रही महिला दरोगा का कहना है कि एक छात्रा उनके पास आई थी। छात्रा ने अपने प्रेमी पर शादी से इन्कार करने और मोबाइल बंद करने की शिकायत की है। तहरीर में छात्रा ने दुष्कर्म का जिक्र नहीं किया है। दो फोन नंबर भी पुलिस को दिए हैं और पुलिस से कथित प्रेमी को ढूंढने की गुहार लगाई है। इन नंबरों के आधार पर प्रेमी की तलाश की ला रही है।

chat bot
आपका साथी