होटल के कमरे में मिला युवक का शव

संवाद सहयोगी, रुड़की : रोडवेज डिपो के सामने स्थित होटल के कमरे में नैनीताल निवासी युवक का शव संदिग्ध

By Edited By: Publish:Thu, 08 Dec 2016 01:01 AM (IST) Updated:Thu, 08 Dec 2016 01:01 AM (IST)
होटल के कमरे में मिला युवक का शव

संवाद सहयोगी, रुड़की : रोडवेज डिपो के सामने स्थित होटल के कमरे में नैनीताल निवासी युवक का शव संदिग्ध हालत में बेड पर पड़ा मिला। युवक शहर के किसी संस्थान में आयोजित परीक्षा में शामिल होने के लिए आया था।

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र में रोडवेज बस अड्डे के सामने स्थित होटल में मंगलवार सुबह करीब पांच बजे सुमित (25) पुत्र बिशन ¨सह रायकवाल निवासी डेका पट्टी सतबुंगा जिला नैनीताल ने कमरा किराये पर लिया था। दोपहर के समय किसी काम से सुमित कमरे से बाहर गया। दोपहर बाद वह कमरे में लौटा और फिर बाहर नहीं निकला। बुधवार दोपहर भी जब सुमित बाहर नहीं आया तो होटल कर्मचारी विनोद सैनी कमरा चेक करने के लिए पहुंचा। उसने सुमित को आवाज लगाई, लेकिन जवाब नहीं मिला। शक होने पर उसने होटल के मैनेजर राजीव जायसवाल को जानकारी दी। होटल कर्मचारियों ने मैनेजर की मौजूदगी में डुप्लीकेट चाबी से कमरे का दरवाजा खोला। अंदर युवक बेड पर मृत हालत में मिला। पुलिस ने शव का निरीक्षण किया। इंस्पेक्टर ऐश्वर्य पाल ने बताया कि सुमित के शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं हैं और न ही मुंह से झाग निकला है। पोस्टमार्टम के बाद मौत के कारण सामने आ सकेंगे। परिजनों के आने के बाद इस मामले में कुछ और बातें सामने आ सकती हैं।

हथेली का रंग पड़ा काला

पुलिस ने शव की जांच की तो बाएं हाथ की हथेली का रंग काला दिखा। पुलिस का कहना है कि सुमित का बायां हाथ बेड से नीचे लटका हुआ था। संभावना है कि रात भर हाथ नीचे रहने से खून का रंग काला हुआ। होटल कर्मचारियों से पता चला कि सुमित अकेला ही कमरा लेने आया था और कोई उससे मिलने भी नहीं आया था।

chat bot
आपका साथी