पंत विवि शिक्षक संघ चुनाव में 13 प्रत्याशी मैदान में, छह फरवरी को चुनाव

पंतनगर यूनिवर्सिटी एसोसिएशन(पूटा) की द्विवार्षिक कार्यकारिणी के चुनाव में अब केवल 13 प्रत्याशी मैदान में रह गए हैं। नाम वापसी के बाद अध्यक्ष पद के लिए दो उपाध्यक्ष के लिए चार महामंत्री के लिए दो तथा सचिव के लिए पांच प्रत्याशी मैदान में रह गए हैं।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 31 Jan 2021 07:27 AM (IST) Updated:Sun, 31 Jan 2021 07:27 AM (IST)
पंत विवि शिक्षक संघ चुनाव में 13 प्रत्याशी मैदान में, छह फरवरी को चुनाव
पंत विवि शिक्षक संघ चुनाव में 13 प्रत्याशी मैदान में, छह फरवरी को चुनाव

पंतनगर, जागरण संवाददाता : पंतनगर यूनिवर्सिटी एसोसिएशन(पूटा) की द्विवार्षिक कार्यकारिणी के चुनाव में अब केवल 13 प्रत्याशी मैदान में रह गए हैं। नाम वापसी के बाद अध्यक्ष पद के लिए दो, उपाध्यक्ष के लिए चार, महामंत्री के लिए दो तथा सचिव के लिए पांच प्रत्याशी मैदान में रह गए हैं। विवि  की द्विवार्षिक कार्यकारिणी का चुनाव छह फरवरी को होना प्रस्तावित है।

विवि के पूटा चुनाव के लिए 27 जनवरी को नाम वापसी के बाद जो प्रत्याशी चुनाव मैदान में रह गए हैं। इनमें अध्यक्ष के लिए प्रौद्योगिकी महाविद्यालय के प्राध्यापक डा. विनय कुमार स‍िंंह तथा कृषि महाविद्यालय के प्राध्यापक डा. पीएन राय, उपाध्यक्ष पद के लिए वेटनरी कालेज के प्राध्यापक डा. जेएल स‍िंंह, सीबीएसएच में प्राध्यापक डा. जीसी जोशी, कृषि महाविद्यालय में प्राध्यापक डा. डीसी बचखेती तथा प्रौद्योगिकी महाविद्यालय की डा. ज्योति प्रसाद शामिल हैं।

महामंत्री के लिए कृषि महाविद्यालय के प्राध्यापक डा. प्रमोद मल्ल तथा फिशरीज कालेज के सह प्राध्यापक डा. अनूप कुमार सचान तथा सचिव पद के लिए कृषि महाविद्यालय से सह प्राध्यापक डा. वीर स‍िंंह, सहायक प्राध्यापक डा. संतोष कुमार यादव, सह प्राध्यापक डा. अमित भटनागर, प्रौद्योगिकी महाविद्यालय के सहायक प्राध्यापक डा. राजीव ङ्क्षसह तथा वेटनरी कालेज के सहायक प्राध्यापक डा. राजीव रंजन कुमार शामिल हैं। जबकि कोषाध्यक्ष के लिए कृषि महाविद्यालय के सह प्राध्यापक डा. नवीन ङ्क्षसह तथा लीगल एडवाइजर के लिए सीबीएसएच के प्राध्यापक डा. संदीप कुमार को एकमात्र प्रत्याशी होने के कारण निर्विरोध चुन लिया गया।

कार्यकारिणी सदस्य(कालेज प्रतिनिधि) के लिए कृषि महाविद्यालय के डा. अरव‍िंंद कुमार त्यागी, डा. नरेश मलिक तथा डा. एनके स‍िंंह, प्रौद्योगिकी महाविद्यालय से डा. हरेंद्र स‍िंंह रावत तथा अरव‍िंंद स‍िंंह तोमर, फिशरीज साइंस, विवि पुस्तकालय तथा सीएबीएम से डा. सुमन लता यादव को निर्विरोध चुना गया है। विवि में लगभग 600 शिक्षक कार्यरत हैं। इनमें 433 शिक्षक पूटा से जुड़े हैं।

chat bot
आपका साथी