हरिद्वार में एकतरफा प्रेम में पागल युवती ने युवक के सैलून में की तोड़फोड़, जानिए पूरा मामला

हरिद्वार जनपद के रानीपुर मोड़ क्षेत्र में ज्वालापुर में एक मामला ऐसा आया जिसमें एक युवती ने सैलून में तोड़फोड़ की। युवती ने यह तोड़फोड़ इसलिए कि क्‍योंकि सैलून में काम करने वाले युवक ने उससे शादी करने से इन्‍कार कर दिया।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Fri, 17 Dec 2021 09:34 PM (IST) Updated:Fri, 17 Dec 2021 09:34 PM (IST)
हरिद्वार में एकतरफा प्रेम में पागल युवती ने युवक के सैलून में की तोड़फोड़, जानिए पूरा मामला
एकतरफा प्रेम में पागल युवती ने युवक के सैलून में तोड़फोड़ कर दी।

जागरण संवाददाता, हरिद्वार। एकतरफा प्रेम में पागल युवती ने युवक के सैलून में तोड़फोड़ कर दी। पूरे सैलून के शीशे तक चकनाचूर कर दिए। पीड़ित ने मायापुर चौकी पुलिस से युवती के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है। हरिद्वार जनपद के रानीपुर मोड़ क्षेत्र में ज्वालापुर के रहने वाले एक युवक की सैलून की दुकान है। उसके सैलून में रिश्तेदार युवक कार्य करता है। कुछ दिन पूर्व एक युवती सैलून में पहुंची थी, जहां उसकी मुलाकात काम करने वाले युवक से हुई थी। सैलून पर आने जाने के दौरान युवती की दोस्ती युवक से हो गई। मोबाइल फोन नंबर का आदान-प्रदान होने के बाद बातचीत भी शुरू हो गई।

करीब पांच दिन पूर्व युवती सैलून पहुंची, जहां युवती ने युवक से प्रेम का इजहार करते हुए शादी करने की बात कही। हक्के बक्के रह गए युवक ने शादी की बात से इन्कार कर दिया, तब युवती सैलून पर ही डट गई। आनन फानन में युवती के स्वजन को बुलाया गया। उस वक्त स्वजन समझा बुझाकर युवती को अपने साथ ले गए। इधर, सैलून स्वामी ने अपने रिश्तेदार युवक को इस प्रकरण के बाद सैलून से चलता कर दिया।

शुक्रवार की दोपहर युवती फिर सैलून आ धमकी। युवती ने आव देखा न ताव सैलून में तोड़फोड़ शुरू कर दी। उसने सारे शीशे तोड़ दिए और चलती बनी। घटना की सूचना मिलने पर मायापुर चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई। सैलून स्वामी युवक ने चौकी प्रभारी से युवती के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर गुहार लगाई है। चौकी प्रभारी संतोष सेमवाल ने बताया कि मामले की जांच कर रहे है।

------------------------- 

रोडवेज बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

श्यामपुर क्षेत्र में पिछले दिनों हुई सड़क दुर्घटना के मामले में क्रेन चालक के भाई ने रोडवेज बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। थानाध्यक्ष अनिल चौहान ने बताया कि जोगेंद्र कुमार निवासी गांव रावली महदूद सिडकुल ने मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि उसका भाई सुरेंद्र पाल क्रेन चालक के साथ नजीबाबाद से आ रहा था। इसी दौरान तिरछे पुल के पास पहुंचते ही पीछे से आ रही मुरादाबाद डिपो की बस के चालक ने ओवरटेक करने के चक्कर में क्रेन को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बस व क्रेन दोनों ही पलट गए। क्रेन चालक सरफराज ग्राम पुरौनी दुर्वेशपुर लोदीपुर मिल्क बिजनौर को चोट आई थी। एसओ ने बताया कि शिकायत मिलने पर इस संबंध में बस चालक के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें:- अगर आप भी करते हैं वीडियो काल बात, तो रहें सावधान, कहीं बन न जाएं इनका शिकार; ये बातें भी रखें ध्यान

chat bot
आपका साथी