पटवारी पेपर लीक कांड: 50 हजार का इनामी डेविड गिरफ्तार, वन दरोगा भर्ती मामले में भी जा चुका है जेल

Uttarakhand Paper Leak पटवारी पेपर लीक कांड में फरार चल रहे 50 हजार के इनामी डेविड को आखिरकार एसआइटी ने गिरफ्तार कर लिया है। अब केवल एक आरोपित संजय धारीवाल एसआइटी की पकड़ से बाहर चल रहा है।

By Mehtab alamEdited By: Publish:Mon, 20 Mar 2023 03:26 PM (IST) Updated:Mon, 20 Mar 2023 03:26 PM (IST)
पटवारी पेपर लीक कांड: 50 हजार का इनामी डेविड गिरफ्तार, वन दरोगा भर्ती मामले में भी जा चुका है जेल
Uttarakhand Paper Leak: 50 हजार के इनामी डेविड को एसआइटी ने गिरफ्तार कर लिया

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: Uttarakhand Paper Leak: पटवारी पेपर लीक कांड में फरार चल रहे 50 हजार के इनामी डेविड को आखिरकार एसआइटी ने गिरफ्तार कर लिया है। डेविड की गिरफ्तारी भगवानपुर क्षेत्र से की गई है। वह साल 2021 में वन दरोगा भर्ती मामले में भी जेल जा चुका है।

अब केवल एक आरोपित संजय धारीवाल एसआइटी की पकड़ से बाहर चल रहा है। उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की पटवारी और जेई-ऐई पेपर लीक मामले में पूर्व भाजपा नेता संजय धारीवाल निवासी मोहम्मदपुर जट और डेविड निवासी बाकरपुर लक्सर की गिरफ्तारी पर 50-50 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था।

दोनों की तलाश में जुटी एसआइटी ने मुंबई तक दबिश दी। इस बीच मुखबिर की सूचना पर एसआइटी ने डेविड को भगवानपुर क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि वन दरोगा भर्ती पेपर लीक प्रकरण में भी डेविड ब्लूटूथसे नकल कराने के मामले में जेल भेजा गया था।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि साथ ही नौकरी के नाम पर ठगी कर रकम ऐठने का मामला प्रकाश में आने पर कोतवाली लक्सर में भी उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज चला रहा है।

chat bot
आपका साथी