पुराने विवाद को लेकर सड़क पर ही भिड़ गए दो पक्ष, जमकर हुई मारपीट; एक घायल

चौपाटी बाजार में दो पक्षों के बीच पुराने विवाद को लेकर जमकर मारपीट हो गई। मारपीट में एक युवक को चोट आई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

By Edited By: Publish:Sat, 11 Jul 2020 06:55 PM (IST) Updated:Sat, 11 Jul 2020 07:48 PM (IST)
पुराने विवाद को लेकर सड़क पर ही भिड़ गए दो पक्ष, जमकर हुई मारपीट; एक घायल
पुराने विवाद को लेकर सड़क पर ही भिड़ गए दो पक्ष, जमकर हुई मारपीट; एक घायल

रुड़की, जेएनएन। हरिद्वार जिले के चौपाटी बाजार में दो पक्षों के बीच पुराने विवाद को लेकर जमकर मारपीट हो गई। मारपीट में एक युवक को चोट आई है। पुलिस ने मौके से तीन व्यक्तियों को हिरासत में लिया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

दरअसल, सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के चौपाटी बाजार के सामने सड़क पर दो पक्षों के बीच आपस में गाली-गलौज होने लगी। देखते ही देखते मामला मारपीट तक पहुंच गया। दोनों पक्षों के लोग सड़क पर ही मारपीट करने लगे, जिससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई। बीच सड़क पर मारपीट होने से जाम लग गया। ये देख आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए।
इसी बीच किसी ने इसकी सूचना सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस को दे दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से मामला शांत कराया। मारपीट में राशिद निवासी आवास विकास कॉलोनी घायल हो गया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। सिविल लाइंस कोतवाली के एसएसआइ प्रदीप कुमार ने बताया कि एक पक्ष सहारनपुर का है, जबकि दूसरा पक्ष गणेशपुर रुड़की का रहने वाला है। दोनों पक्षों के बीच पहले से विवाद चल रहा है। सहारनपुर पक्ष अपनी रिश्तेदारी में आया हुआ है। दोनों पक्षों में सुलह के प्रयास हो रहे है। 
युवक को जमकर पीटा
मोहनपुरा गांव में एक युवक को कुछ युवकों ने जमकर पीटा। मामला शुक्रवार की देर शाम का है। बताया गया है कि मोहनपुरा निवासी अंकित पाल किसी काम से शुक्रवार शाम घर से निकला था। वह घर से कुछ दूर निकला था कि कुछ युवकों ने उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। मारपीट में अंकित घायल हो गया। युवक के शोर मचाने पर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों को आता देख हमलावर वहां से फरार हो गए। अंकित पाल ने घटना की शिकायत पुलिस से की है।
chat bot
आपका साथी