हरिद्वार में सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत Haridwar News

हरिद्वार के भगवानपुर के नन्हेड़ा आनंतपुर गांव निवासी गौरव और विश्वास कि पुराना इकबालपुर रोड पर बाइक से बोलेरो गाड़ी से भिड़ंत हो गई। इसमें दो युवकों की मौत हो गई।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Sat, 14 Mar 2020 02:50 PM (IST) Updated:Sat, 14 Mar 2020 02:50 PM (IST)
हरिद्वार में सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत Haridwar News
हरिद्वार में सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत Haridwar News

हरिद्वार, जेएनएन। शुक्रवार रात इकबालपुर रोड पर बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार फैक्ट्रीकर्मी समेत दो लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपित चालक बोलेरो मौके पर छोड़ फरार हो गया। पुलिस ने बोलेरो कब्जे में ले ली है।

थाना क्षेत्र के नन्हेड़ा अनंतपुर गांव निवासी गौरव एक फैक्ट्री में काम करते थे, वहीं विश्वास राजमिस्त्री थे। शुक्रवार रात करीब साढ़े नौ बजे दोनों दोस्त बाइक से पुहाना की तरफ आ रहे थे। जैसे ही बाइक पुहाना के पास पहुंची सामने से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों बाइक सवार सड़क पर गिर पड़े। हादसे के बाद आसपास के ग्रामीण भी घटनास्थल की तरफ दौड़े। हादसे के बाद आरोपित चालक बोलेरो मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल भेजा। सिविल अस्पताल में चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस आरोपित चालक की तलाश कर रही है। मामले में पुलिस को अभी तक तहरीर नहीं मिली है। वहीं शनिवार सुबह सिविल अस्पताल की मोर्चरी के बाहर ग्रामीणों का जमावड़ा लगा रहा।

यह भी पढ़ें: विकासनगर में बैराज पुल की ग्रिल से टकराई बाइक, एक युवक की मौत; एक घायल

अकेला कमाने वाला था गौरव

नन्हेड़ा अनंतपुर गांव में दोनों दोस्तों की मौत से मातम छाया है। गौरव परिवार में अकेला कमाने वाला था। गौरव के परिवार में दो छोटी बहनें और मां है। गौरव के पिता की कुछ समय पहले मौत हो गई थी। अब गौरव की मां के कंधे पर पूरे परिवार की जिम्मेदारी आन पड़ी है। वहीं विश्वास के परिवार में माता-पिता के अलावा तीन भाई हैं।

यह भी पढ़ें: देहरादून में सड़क हादसे में पेट्रोलियम यूनिवर्सिटी के एक छात्र की मौत, एक घायल

chat bot
आपका साथी