देशी व कच्ची शराब के साथ तीन गिरफ्तार

संवाद सूत्र लक्सर भिक्कमपुर चौकी पुलिस ने बाइक सवार एक युवक को 4

By JagranEdited By: Publish:Tue, 29 Oct 2019 08:44 PM (IST) Updated:Tue, 29 Oct 2019 08:44 PM (IST)
देशी व कच्ची शराब के साथ तीन गिरफ्तार
देशी व कच्ची शराब के साथ तीन गिरफ्तार

संवाद सूत्र, लक्सर: भिक्कमपुर चौकी पुलिस ने बाइक सवार एक युवक को 48 पव्वे देशी शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। वहीं दूसरी ओर रायसी चौकी पुलिस ने भी 14 लीटर कच्ची शराब के साथ दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। मुकदमा दर्ज कर तीनों का चालान कर दिया गया।

पुलिस के अनुसार, सोमवार रात को भिक्कमपुर चौकी पुलिस को मुखबिर ने भोगपुर क्षेत्र में एक युवक के शराब लेकर आने की सूचना दी। भोगपुर तिराहे पर पुलिसकर्मियों ने बाइक पर आ रहे युवक को रोकने का प्रयास किया, लेकिन वह टांडा भागमल गांव की ओर भागने लगा। पीछाकर पकड़कर पुलिसकर्मियों ने उसकी तलाशी ली तो आरोपित के पास से 48 पव्वे देशी शराब बरामद की गई। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम सतीश पुत्र बीरबल निवासी टांडा भागमल बताया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित का चालान कर दिया।

वहीं सोमवार को रायसी चौकी प्रभारी बृजपाल को मुखबिर से दो व्यक्तियों के कच्ची शराब लेकर जाने की सूचना मिली। सूचना पर उन्होंने बताए गए गन्ने के खेत में छापा मारकर दो लोगों को पकड़ लिया। आरोपितों के पास से 14 लीटर कच्ची शराब बरामद की गई। पूछताछ में आरोपितों ने अपने नाम ब्रहमपाल पुत्र विजयपाल व अजय पुत्र हुकुम सिंह निवासीगण ग्राम महाराजपुर खुर्द बताए। पूछताछ में उन्होंने बताया कि बरामद की गई कच्ची शराब उन्होंने गंगदासपुर गांव निवासी कल्लू से खरीदी है। चौकी लाकर पूछताछ के बाद दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया गया। चौकी प्रभारी बृजपाल सिंह ने बताया कि पूछताछ में जिस व्यक्ति से शराब खरीदने की बात सामने आई है उसकी जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी