पुलिस के हत्थे चढ़ा एक संदिग्ध

रुड़की: कांवड़ यात्रा के मद्देनजर चेकिंग के दौरान एक संदिग्ध युवक पुलिस के हत्थे चढ़ा है। पुलिस, आइबी और अन्य खुफिया एजेंसियां पूछताछ कर रही हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Aug 2018 03:02 AM (IST) Updated:Wed, 01 Aug 2018 03:02 AM (IST)
पुलिस के हत्थे चढ़ा एक संदिग्ध
पुलिस के हत्थे चढ़ा एक संदिग्ध

संवाद सहयोगी, रुड़की: कांवड़ यात्रा के मद्देनजर चेकिंग के दौरान एक संदिग्ध युवक पुलिस के हत्थे चढ़ा है। पकड़ा गया युवक खुद को गुजरात का बता रहा है। पुलिस के अलावा आइबी, एलआइयू और अन्य खुफिया एजेंसियां संदिग्ध से पूछताछ कर रही है।

रुड़की सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस सोमवार देर रात रोडवेज बस स्टैंड पर चे¨कग कर रही थी। इस दौरान पुलिस को बस में बैठे एक यात्री पर संदेह हुआ। इस पर पुलिस ने उससे पूछताछ की। पूछताछ में पुलिस का संदेह गहरा गया। जिस पर पुलिस उसे कोतवाली ले गई। पुलिस अधिकारियों के अलावा आइबी, एलआइयू और अन्य खुफिया एजेंसियां युवक से अलग-अलग पूछताछ कर रही हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, संदिग्ध युवक खुद को गुजरात का रहने वाला बता रहा है। उसने खुफिया एजेंसियों को बताया कि उसकी एक युवती से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। उसी से मिलने के लिए वह गुजरात से मेरठ आया, लेकिन वह उसे मेरठ में नहीं मिली। मेरठ से रुड़की क्यों पहुंचा, इसके पीछे कोई ठोस वजह वह नहीं बता पाया है। पुलिस और खुफिया एजेंसी के अधिकारी युवक की बताई जानकारियों को क्रास चेक भी कर रहे हैं। पुलिस अधिकारी इस मामले में आधिकारिक तौर पर अभी कुछ नहीं बता रहे हैं।

chat bot
आपका साथी