वीडीओ का बेटा संदिग्ध परिस्थिति में लापता, अपहरण की आशंका

ग्राम विकास अधिकारी का बेटा संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। युवक के अपहरण की आशंका जताई जा रही है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Mon, 08 Jul 2019 08:25 PM (IST) Updated:Mon, 08 Jul 2019 08:25 PM (IST)
वीडीओ का बेटा संदिग्ध परिस्थिति में लापता, अपहरण की आशंका
वीडीओ का बेटा संदिग्ध परिस्थिति में लापता, अपहरण की आशंका

रुड़की, जेएनएन। बहादराबाद में तैनात ग्राम विकास अधिकारी का बेटा संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। युवक के अपहरण की आशंका जताई जा रही है। युवक को उसके दोस्तों ने फोन करके घर से बुलाया था। बैग रेलवे पुल के पास बरामद हुआ है। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

सिविललाइंस कोतवाली क्षेत्र साउथ सिविललाइंस कॉलोनी निवासी पवन सैनी बहादराबाद ब्लॉक में ग्राम विकास अधिकारी हैं। पवन सैनी का बेटा अंकुश सैनी एमबीए की पढ़ाई कर चुका है। रविवार दोपहर करीब 12 बजे उसके मोबाइल पर किसी दोस्त का फोन आया। इसके बाद अंकुश सैनी उसके साथ चला गया। शाम करीब सात बजे पिता पवन सैनी ने अंकुश को फोन किया तो उसने बताया कि वह रोडवेज बस अड्डे के आसपास है। लेकिन देर शाम तक वह घर नहीं पहुंचा तो परिजनों को चिंता हुई। 

पवन सैनी ने बेटे को फोन किया लेकिन मोबाइल स्विच ऑफ मिला। परिजनों ने युवक की खोजबीन की तो उसका बैग गंगनहर पर रेलवे पुल के पास से बरामद हुआ। लेकिन अभी तक उसका कोई पता नहीं चल पाया है। सोमवार को परिजन सिविललाइंस कोतवाली पहुंचे और पुलिस को तहरीर दी। सिविललाइंस कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने तहरीर पर गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस युवक की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें: युवक को फोन कर घर से बुलाया, फिर कर लिया अपहरण

यह भी पढ़ें: हत्या के मामले में फिर झोपड़ी जलाने की कोशिश, एसएसपी ने संभाला मोर्चा

यह भी पढ़ें: सरिया मारकर युवक को किया लहुलुहान, आरोपित की तलाश में जुटी पुलिस

chat bot
आपका साथी