Roorkee : लड़कियों के दो गुटों में सरेराह मारपीट, एक ने दूसरी को गिरा-गिरा कर डंडे से पीटा

Roorkee एक होटल के समीप लड़कियों के दो गुटों में मारपीट का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। इंटरनेट मीडिया प्रसारित वीडियो में एक लड़की दूसरी लड़की को बेरहमी से पीट रही है।

By Raman kumarEdited By: Publish:Sun, 25 Dec 2022 11:42 AM (IST) Updated:Sun, 25 Dec 2022 12:04 PM (IST)
Roorkee : लड़कियों के दो गुटों में सरेराह मारपीट, एक ने दूसरी को गिरा-गिरा कर डंडे से पीटा
वीडियो में एक लड़की दूसरी लड़की को बेरहमी से पीट रही है।

जागरण संवाददाता, रुड़की : Roorkee : कोतवाली सिविल लाइंस स्थित एक होटल के समीप लड़कियों के दो गुटों में मारपीट का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। इंटरनेट मीडिया प्रसारित वीडियो में एक लड़की दूसरी लड़की को बेरहमी से पीट रही है।

शनिवार सुबह से कई इंटरनेट माध्यमों पर एक वीडियो तेजी से प्रसारित हो रहा है। यह वीडियो रुड़की के होटल के समीप का है। होटल के बाहर लड़कियों के दो गुट आपस में झगड़ा कर रहे हैं। देखते ही देखते उनमें गाली गलौज और मारपीट शुरू हो जाती है।

एक लड़की दूसरी को जमीन पर गिरा कर डंडे से पीट रही है। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र चौहान ने बताया कि किसी ने कोई सूचना पुलिस को नहीं दी गई है। वीडियो पुलिस को मिला है इसकी छानबीन की जा रही है।

वीडियो कितने दिन पुराना है, इस संबंध में भी जानकारी नहीं मिल पाई है। आसपास के सीसीटीवी कैमरा को खंगाला जा रहा है। उसके बाद ही कुछ बताया जा सकता है।

छात्र ने सिपाही पर डंडा मारने का लगाया आरोप, तहरीर

वहीं हरिद्वार के बहादराबाद में बाइक पर सवार छात्र को प्रवर्तन सिपाही वाहन चेकिंग के रोकने का इशारा किया, न रुकने पर सिपाही ने डंडे से उसे रोकने की कोशिश की। आरोप है कि इस दौरान छात्र डंडा लगने से घायल हो गया। पीड़ित छात्र ने थाना बहादराबाद में इस संबंध में तहरीर दी।

तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना पथरी क्षेत्र के गांव इक्कड़ खुर्द निवासी राकिब जो कि कोर कालेज का बीएससी एग्रीकल्चर का द्वितीय वर्ष का छात्र है। शनिवार को वह और उसका साथी कालेज से बाइक पर अपने घर जा रहा था।

जैसे ही उसकी बाइक क्रिस्टल वर्ल्ड के पास पहुंची तो उसी दौरान वहां पर एआरटीओ हरिद्वार वाहनों की चेकिंग कर रही थीं। एआरटीओ के प्रवर्तन सिपाही ने छात्र को रोकने चाहा।

जब तक छात्र अपनी बाइक को रोक पाता तो प्रवर्तन सिपाही ने छात्र के सर पर डंडे से वार कर दिया। जिससे कि उसके सिर से खून बहने लगा और वह घबरा गया। पीड़ित छात्र ने थाना बहादराबाद पहुंचकर इस संबंध तहरीर दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी