IIT Roorkee के छात्र-छात्राओं पर फब्तियां कस कर रहे थे युवक, गार्ड ने रोका तो डंडे-सरियों से पीटा

Roorkee News गार्ड के सिर पर गंभीर चोट आई है। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है। बताया गया कि युवक आइआइटी की छात्राओं और छात्रों पर फब्तियां कस रहे थे।

By Deepak mishraEdited By: Publish:Sun, 09 Oct 2022 02:48 PM (IST) Updated:Sun, 09 Oct 2022 02:48 PM (IST)
IIT Roorkee के छात्र-छात्राओं पर फब्तियां कस कर रहे थे युवक, गार्ड ने रोका तो डंडे-सरियों से पीटा
Roorkee News : आइआइटी रुड़की के गेट पर तैनात गार्ड पर देर रात युवकों ने हमला कर दिया। File Photo

संवाद सहयोगी, रुड़की : Roorkee News : आइआइटी रुड़की के गेट पर तैनात सुरक्षा गार्ड पर देर रात कुछ युवकों ने अचानक डंडों व सरिये आदि से हमला कर दिया। जिसमें गार्ड के सिर पर गंभीर चोट आई है। हमले के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए हैं।

छात्र-छात्राओं पर अश्लील फब्तियां कस रहे थे आरोपित

आरोपित संस्थान के छात्र-छात्राओं पर अश्लील फब्तियां कस रहे थे। गार्ड ने उनका विरोध किया था। जिसके बाद बाद में आकर आरोपितों ने गार्ड पर हमला कर दिया। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है।

तीन युवकों ने छात्र-छात्राओं पर फब्तियां कसीं

कोतवाली रुड़की प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि आइआइटी रुड़की के गेट पर नंबर पांच विकास नगर पर तैनात सुरक्षा गार्ड अरुण कुमार ने तहरीर दी है। जिसमें उसने बताया कि वह शनिवार रात को अपनी ड्यूटी कर रहा था। रात करीब 10.40 पर तीन युवक स्कूटी पर आए।

हाथों में सरिये व डंडे लेकर दोबारा आए युवक

यह युवक आइआइटी की छात्राओं और छात्रों पर फब्तियां कस रहे थे। इस बात की शिकायत छात्र-छात्राओं ने उससे की। जिसके चलते उसने तीनों युवकों का विरोध करते हुए उन्हें वहां से खदेड़ दिया। रात करीब सवा 12 बजे खंजरपुर की ओर से यह युवक फिर से वहां आए। युवकों के हाथों में सरिये व डंडे थे।

गार्ड के सिर पर काफी चोट आई

युवकों ने आते ही उस पर ताबतोड़ हमला शुरू कर दिया। जिससे वह घायल होकर नीचे गिर गया। हमले के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। इंस्पेक्टर देवेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि गार्ड के सिर पर काफी चोट आई है।

आरोपितों की तलाश के लिए दी जा रही दबिश

तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों की तलाश के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी