आरोपियों की गिरफ्तारी को घेरी कोतवाली, आइजी ने दिया आश्वासन

ज्वालापुर के कड़च्छ मोहल्ले में बीती रात दो दलित युवकों की हत्या को लेकर आज लोगों का आक्रोश फूट पड़ा। घटना से गुस्साए दलित समाज के लोगों ने आज ज्वालापुर कोतवाली घेरकर वहां सड़क पर जाम लगा दिया। लोग आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

By Thakur singh negi Edited By: Publish:Sun, 04 Oct 2015 12:15 PM (IST) Updated:Sun, 04 Oct 2015 12:19 PM (IST)
आरोपियों की गिरफ्तारी को घेरी कोतवाली, आइजी ने दिया आश्वासन

हरिद्वार। ज्वालापुर के कड़च्छ मोहल्ले में बीती रात दो दलित युवकों की हत्या को लेकर आज लोगों का आक्रोश फूट पड़ा। घटना से गुस्साए दलित समाज के लोगों ने आज ज्वालापुर कोतवाली घेरकर वहां सड़क पर जाम लगा दिया। लोग आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। विधायक मदन कौशिक भी कोतवाली पहुंचे हैं।
तनाव को देखते हुए आइजी संजय गुंज्याल मौके पर पहुंचे और विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों से बातचीत की। उन्होंने हत्यारोपियों का पता बताने वालों को दस हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा। साथ ही ज्वालापुर कोतवाल को एक सप्ताह का अल्टीमेटम दिया। फिलहाल मामला शांत है।
बीती रात पंकज (24 वर्ष), कार्तिक (25 वर्ष) व उनका साथी रोहित मोहल्ले में थे। बताया जा रहा है कि उनकी कुछ लोगों से कहासुनी हो गई। इसके बाद उन्होंने तीनों को चाकुओं से गोद दिया। इस दौरान पंकज व कार्तिक की मौत हो गई। जबकि रोहित जौलीग्रांट अस्पताल में भर्ती है।
कार्तिक भाजयुमो से जुड़ा है। पुलिस ने इस मामले में आशीष मेहता, चिंटू मेहता, सचिन मेहता, महेश मेहता व अरुण मेहता को नामजद किया है। घटना से गुस्साए लोग आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे।
पढ़ें-हरिद्वार में तीन युवकों को चाकू से गोदा, दो की मौत

chat bot
आपका साथी