सड़क का उद्घाटन करने पहुंचे विधायक का किया घेराव

बिजली के कनेक्शन काटे जाने से आक्रोशित किसानों और कोल्हू ठेकेदारों ने सड़क का उद्घाटन करने आए झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल का घेराव किया। किसानों ने विधायक पर अनदेखी का आरोप लगाया। विधायक ने किसी तरह से किसानों को समझा-बुझाकर शांत कराया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 11 Dec 2019 08:37 PM (IST) Updated:Thu, 12 Dec 2019 06:11 AM (IST)
सड़क का उद्घाटन करने पहुंचे विधायक का किया घेराव
सड़क का उद्घाटन करने पहुंचे विधायक का किया घेराव

संवाद सूत्र, झबरेड़ा: बिजली के कनेक्शन काटे जाने से आक्रोशित किसानों और कोल्हू ठेकेदारों ने सड़क का उद्घाटन करने आए झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल का घेराव किया। किसानों ने विधायक पर अनदेखी का आरोप लगाया। विधायक ने किसी तरह से किसानों को समझा-बुझाकर शांत कराया। साथ ही विधायक को एक ज्ञापन भी सौंपा।

बुधवार को झबरेड़ा विधानसभा क्षेत्र के गांव कोटवाल आलमपुर में विधायक देशराज कर्णवाल सड़क का उद्घाटन करने पहुंचे थे। जब इसकी जानकारी किसानों और कोल्हू ठेकेदारों को हुई तो वह भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने विधायक देशराज कर्णवाल का घेराव कर दिया। उनका कहना था कि सोमवार को झबरेड़ा में ऊर्जा निगम की टीम ने गन्ना कोल्हू और ट्यूबवेल के कनेक्शन काट दिए, जिनसे उनका काफी नुकसान हुआ। उन्होंने ऊर्जा निगम के अधिकारियों पर मनमानी का आरोप लगाया। साथ ही कहा कि विधायक किसानों की सुध नहीं ले रहे हैं। विधायक देशराज कर्णवाल ने कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी। उन्होंने कहा कि गुरुवार को ऊर्जा निगम के एमडी भी रुड़की में आ रहे हैं। उनसे मिलकर किसानों की समस्या का समाधान किया जाएगा। किसानों ने इस संबंध में मुख्यमंत्री को संबोधित एक ज्ञापन भी विधायक को सौंपा। इस मौके पर राजपाल सिंह, मुकेश पंवार, अनुज, कुश, दाऊद हसन, जयवीर आदि किसान मौजूद रहे। इसके बाद झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल ने कोटवाल आलमपुर गांव से चौंदोहेडी बाईपास मार्ग का शिलान्यास किया। सड़क का निर्माण एक करोड़ 53 लाख की लागत से होगा।

chat bot
आपका साथी