बेटे को स्कूल में बंधक बनाने का आरोप

एक व्यक्ति ने स्कूल प्रबंधन पर बेटे को स्कूल के एक कमरे में बंधक बनाकर रखने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शिकायत मिलने पर सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Feb 2020 07:38 PM (IST) Updated:Wed, 19 Feb 2020 06:17 AM (IST)
बेटे को स्कूल में बंधक बनाने का आरोप
बेटे को स्कूल में बंधक बनाने का आरोप

जागरण संवाददाता, रुड़की: एक व्यक्ति ने स्कूल प्रबंधन पर बेटे को स्कूल के एक कमरे में बंधक बनाकर रखने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शिकायत मिलने पर सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले है। वहीं स्कूल प्रबंधन ने इन आरोपों को सिरे से नकार दिया। बताया गया है कि स्कूल की फीस जमा नहीं होने के चलते छात्र को अलग कमरे में बैठाया गया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के रेलवे रोड निवासी एक युवक का पुत्र सिविललाइंस स्थित एक पब्लिक स्कूल में कक्षा एक का छात्र है। सोमवार को व्यक्ति ने सिविललाइंस कोतवाली पहुंचकर बताया कि उसके बेटे को स्कूल प्रबंधन ने एक कमरे में बंधक बनाकर रखा था। इसके चलते वह काफी देर तक रोता रहा। घर आने पर छात्र ने इसकी शिकायत की थी। इस तरह की शिकायत मिलने पर पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने स्कूल में जाकर मामले की जांच पड़ताल की। पुलिस को जांच में स्कूल प्रबंधन ने बताया कि छात्र की तीन माह की फीस नहीं मिली थी। इसके चलते उसे क्लास में नहीं बैठाया गया था बल्कि एक अन्य कमरे में बैठाया गया था। प्रबंधन ने बताया कि उसके साथ अन्य कई छात्र थे जिनकी फीस नहीं जमा थी। पुलिस ने मामले की तह तक जाने के लिए जब सीसीटीवी की फुटेज खंगाली तो पता चला कि छात्र के साथ तीन अन्य छात्र भी कमरे में थे। वहां एक शिक्षिका भी थी। सिविललाइंस कोतवाली के एसएसआइ प्रदीप कुमार ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। मामला फीस के लेनदेन से जुड़ा लग रहा है। अभी तक बंधक बनाने की बात सामने नहीं आयी है।

chat bot
आपका साथी