परिवार में हुआ था खूनी संघर्ष, दो फरार आरोपित गिरफ्तार

हरिद्वार जिले के रुड़की में परिवार में हुए खूनी संघर्ष के दो फरार आरोपितों को पुलिस ने धर दबोचने में सफलता हासिल की है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Wed, 10 Apr 2019 04:51 PM (IST) Updated:Wed, 10 Apr 2019 04:51 PM (IST)
परिवार में हुआ था खूनी संघर्ष, दो फरार आरोपित गिरफ्तार
परिवार में हुआ था खूनी संघर्ष, दो फरार आरोपित गिरफ्तार

हरिद्वार, जेएनएन। ज्वालापुर में चार दिन पहले हुए खूनी संघर्ष मामले में पुलिस ने दो नामजद लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि एक ही परिवार में हुए झगड़े में छोटे भाई की मौत हो गई थी। पुलिस ने आरोपित बड़े भाई समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। बाकी आरोपित अभी पकड़ से बाहर हैं। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।

ज्वालापुर के मोहल्ला चाकलान में हाफिज दिलशाद ने अपने घर पर लेंटर डालने के लिए मिक्सर मशीन मंगाई थी। घर के बाहर मशीन खड़ी करने पर उसके बड़े भाई गुलशैद और उसके बेटों ने विरोध किया। इस बात को लेकर हुए खूनी संघर्ष में हाफिज दिलशाद की मौत हो गई थी। जिसके बाद मारपीट करने वाले सभी हमलावर घर छोड़कर भाग निकले थे। पुलिस ने मृतक के बेटे की तरफ से आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मंगलवार को एसएसआइ विकास भारद्वाज को सूचना मिली कि खूनी संघर्ष मामले में आरोपित दो लोग बस स्टैंड पुलजटवाड़ा पर खड़े हैं। दोनों शहर छोड़ने की फिराक में हैं। जिसके बाद पुलिस वहां पर पहुंची और दोनों नामजद आरोपितों को धर दबोचा लिया।

कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार मेनवाल ने बताया कि मुकदमे में नामजद गुलशैद और नवाब निवासी मोहल्ला चाकलान को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों आरोपितों का चालान कर दिया है। अन्य जो नामजद हैं, उनकी तलाश की जा रही है। उन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: हरिद्वार में दो भाइयों के बीच हुआ खूनी संघर्ष, एक की मौत

यह भी पढ़ें: आहद हत्याकांड का पुलिस ने किया पर्दाफाश, नौ लोगों को दबोचा

यह भी पढ़ें: मलकीत हत्याकांड में एक और आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

chat bot
आपका साथी