लक्‍सर में ट्रैक्‍टर ट्राली के नीचे दबकर किसान की हुई मौत

हरिद्वार के लक्‍सर में लक्सर शुगर मिल में गन्ना बेचकर घर लौट रहे किसान का ट्रैक्टर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गया। हादसे में किसान ट्रैक्टर के नीचे दब गया जिससे उसकी मौत हो गई।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Thu, 04 Apr 2019 07:27 PM (IST) Updated:Thu, 04 Apr 2019 07:27 PM (IST)
लक्‍सर में ट्रैक्‍टर ट्राली के नीचे दबकर किसान की हुई मौत
लक्‍सर में ट्रैक्‍टर ट्राली के नीचे दबकर किसान की हुई मौत

लक्सर, जेएनएन। लक्सर शुगर मिल में गन्ना बेचकर घर लौट रहे किसान का ट्रैक्टर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गया। हादसे में किसान ट्रैक्टर के नीचे दब गया, जिससे उसकी मौत हो गई। किसी राहगीर ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। 

पुलिस के अनुसार, खानपुर थाना क्षेत्र के पोडोवाली गांव निवासी कंवरपाल (40) पुत्र बीरबल गुरुवार को लक्सर शुगर मिल में गन्ना बेचने गया था। कंवरपाल लक्सर शुगर मिल में गन्ना बेचकर वापस घर पोडोवाली लौट रहा था। जैसे ही वह कान्हेवाली गांव से पोडोवाली  की ओर चला तो  एक मोड़ पर उसका ट्रैक्टर ट्राली गड्ढे में पलट गया। हादसे में किसान ट्रैक्टर ट्राली के नीचे दब गया।

किसी राहगीर ने इसकी जानकारी खानपुर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही खानपुर थानाध्यक्ष दिलमोहन सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से ट्रैक्टर को सीधा किया गया। ट्रैक्टर के नीचे दबे कंवरपाल को बाहर निकाला, लेकिन तब तक कंवरपाल दम तोड़ चुका था। खानपुर थानाध्यक्ष दिलमोहन सिंह ने बताया कि कंवरपाल के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया गया है।

यह भी पढ़ें: कालसी में खाई में गिरा लोडर, चालक झाड़ियों में फंसा

यह भी पढ़ें: हाईवे पर रपटी बाइक, ट्रक के नीचे आने से भाई-बहन की मौत

यह भी पढ़ें: घूमने निकले बाइक सवार दो युवकों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, मौत

chat bot
आपका साथी