शादी समारोह से लौट रहे दो दोस्तों का एक्सीडेंट, एक की मौत

हरिद्वार जिले से शादी समारोह से लौट रहे दो युवकों के वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गए। हादसे में एक की मौत हो गर्इ, जबकि दूसरा घायल हो गया।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Sun, 03 Dec 2017 04:01 PM (IST) Updated:Sun, 03 Dec 2017 08:59 PM (IST)
शादी समारोह से लौट रहे दो दोस्तों का एक्सीडेंट, एक की मौत
शादी समारोह से लौट रहे दो दोस्तों का एक्सीडेंट, एक की मौत

हरिद्वार, [जेएनएन]: शादी से वापस हरिद्वार लौट रहे दो युवकों की बाइक अनियंत्रित होकर पुलिस बैरिकेट से टकरा गई। इससे दोनों दोस्त घायल हो गए। उपचार के दौरान एक युवक ने दम तोड़ दिया, जबकि दूसरे घायल को हायर सेंटर रेफर किया गया है।  

हनुमान घाट निवासी मधुर तोमर (23 वर्ष) पुत्र महेश तोमर और निशांत चौधरी निवासी राजा गार्डन, कनखल अपने दोस्तों के साथ रायवाला में एक शादी समारोह में गए थे। मधुर बाइक और निशांत अपनी स्कूटी से वापस हरिद्वार लौट रहे थे। रात साढ़े 11 बजे  सप्तऋषि चौकी के पास दोनों के वाहन साइड से आपस में टकरा गए।

इससे दोनों के वाहन अनियंत्रित होकर पुलिस बैरिकट से जा टकराए। घायल अवस्था में दोनों को अस्पताल पहुंचा गया। जहां उपचार के दौरान मधुर तोमर ने दम तोड़ दिया, जबकि निशांत की हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर किया गया है। सत्पऋषि चौकी प्रभारी गंभीर सिंह तोमर ने बताया कि मधुर के सिर पर बैरिकेट लगने से चोट आई थी, जिस कारण उसकी मौत हो गई है। सिर के अलावा और कहीं भी मधुर के चोट नहीं आई थी।

घायलों को पुलिस अस्पताल लेकर आई। जहां चार घायलों की हालत गंभीर होने पर काशीपुर रेफर किया गया है।

यह भी पढ़ें: खाई में गिरा कैंटर, चालक और हेल्पर गंभीर रूप से घायल

यह भी पढ़ें: कार खाई में गिरी, पुलिस कर्मी की मौत; तीन घायल

यह भी पढ़ें: अल्मोड़ा जिले में बोलेरो खाई में गिरी, चालक की मौत 

chat bot
आपका साथी