घर में अकेली रह रही महिला की निर्मम हत्या, सिर पर धारधार हथियार से वार

घर में अकेली रह रही एक महिला की निर्ममता के साथ हत्या कर दी गर्इ। पुलिस मामले की जांच में जुट गर्इ है।

By Edited By: Publish:Sun, 20 Jan 2019 08:25 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jan 2019 09:11 PM (IST)
घर में अकेली रह रही महिला की निर्मम हत्या, सिर पर धारधार हथियार से वार
घर में अकेली रह रही महिला की निर्मम हत्या, सिर पर धारधार हथियार से वार
हरिद्वार, जेएनएन। ब्रह्मपुरी में एक 40 वर्षीय महिला की निर्मम हत्या कर दी गई। वह घर में अकेली रहती थी। महिला के सिर पर किसी धारदार हथियार से वार किया गया। आसपास के लोगों की सूचना पर एसएसपी समेत पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। मौके से फिंगर प्रिंट भी लिए गए। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया। महिला की शिनाख्त लक्ष्मी उर्फ गुड्डी पत्नी डालचंद के रूप में हुई। पुलिस महिला के परिजनों के अलावा आसपास लोगों से भी पूछताछ कर रही है। 
शहर कोतवाली अंतर्गत ब्रह्मपुरी कॉलोनी में 40 वर्षीय महिला लक्ष्मी उर्फ गुड्डी पत्नी डालचंद घर में अकेली रहती थी। रविवार सुबह खड़खड़ी में रहने वाली बेटी अन्नू अपनी मां का हालचाल लेने घर पर पहुंची, तो देखा कि घर का दरवाजा खुला है और उसकी मां लहूलुहान कमरे में मृत पड़ी है। 
अन्नू के चिल्लाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और आनन-फानन पुलिस को हत्या की सूचना दी। एसएसपी जन्मेजय खंडूड़ी, एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय और कोतवाल प्रवीण कोश्यारी मय फोर्स मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। महिला की बेटी ने बताया कि तलाक के बाद उसकी मां घर में अकेली रहती थी। चार माह पूर्व उसकी शादी खड़खड़ी निवासी शंकर के साथ होने के चलते वह ब्रह्मपुरी की जगह अपने पति के साथ खड़खड़ी में रह रही हैं। 
शनिवार रात भी उनकी मां से रात एक बजे तक बात हुई थी। सुबह ग्यारह बजे जब वो कमरे पर आई तो मां को मृत देखा। एसएसपी ने बताया कि प्रथमदृष्टया पाया कि महिला के सिर पर भारी वस्तु से वार किया गया है। दीवारों पर खून के छींटे भी मिले हैं। घटना के पीछे के कारणों का पता लगाया जा रहा है।
chat bot
आपका साथी