रुड़की में लूट का तरीका, पेड़ काट सड़क पर डालकर करते हैं शिकार

रुड़की के झबरेड़ा में एकबार फिर से लुटेरों ने लूट की घटना को अंजाम देने की कोशिश की। लेकिन पुलिस की मुस्तैदी के चलते वह सफल नहीं हो पाए और घटना स्थल से फरार हो गए।

By raksha.panthariEdited By: Publish:Sat, 16 Sep 2017 01:50 PM (IST) Updated:Sat, 16 Sep 2017 09:02 PM (IST)
रुड़की में लूट का तरीका, पेड़ काट सड़क पर डालकर करते हैं शिकार
रुड़की में लूट का तरीका, पेड़ काट सड़क पर डालकर करते हैं शिकार

रुड़की, [जेएनएन]: रुड़की में बदमाशों ने लोगों की नाक में दम कर रखा है। दरअसल, कुछ बदमाश पेड़ काटकर सड़क पर डाल देते हैं और फिर लोगों से लूट की वारदात को अंजाम देते हैं। ताजा मामला है झबरेड़ा का जहां लुटेरों ने पेड़ काटकर सड़क पर डाल दिया, लेकिन पुलिस की मुस्तैदी के चलते वह लूट की घटना को अंजाम नहीं दे पाए। 

झबरेड़ा थाना क्षेत्र के नारसन-पुहाना बाईपास मार्ग पर खजुरी गांव के समीप बदमाशों ने रात को एकबार फिर से पेड़ काटकर सड़क पर डाल दिया। बदमाशों ने रोड होल्ड अप करने की कोशिश की। यह पेड़ सामने से आ रहे ट्रक के आगे गिरा। जिससे ट्रक चालक ने बेक गियर लगाकर गाड़ी को पीछे दौड़ा लिया। लेकिन इस दौरान ट्रक का पिछला हिस्सा पेड़ से टकरा गया। लुटेरों लूट की घटना को अंजाम दे पाते उससे पहले ही पुलिस वहां पहुंच गर् 

पीछे से आ रही पुलिस की गाड़ी का सायरन सुनते ही बदमाश मौके से फरार हो गए। पुलिस ने घंटों तक कांबिंग की, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिल पाया। आपको बता दें कि तीन दिन पहले इसी रोड पर बदमाशों ने रोडवेज के सहायक महाप्रबंधक समेत कई लोगों के साथ लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया था। 

यह भी पढ़ें: रुड़की में सड़क पर पेड़ गिराकर बदमाशों ने दस लोगों को लूटा

यह भी पढ़ें: खुद को बैंक का अधिकारी बता कर फैक्ट्रीकर्मी के खाते से उड़ाए 16 हजार 

यह भी पढ़ें: जालसाज ने बैंक अधिकारी बन खाते से एक हजार उड़ाए

chat bot
आपका साथी