जेई ने किया प्रधानाचार्य से दुष्कर्म, अश्लील वीडियो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी; मुकदमा

शादी का झांसा देकर हिमाचल के शिमला में ऊर्जा निगम में तैनात अवर अभियंता ने पब्लिक स्कूल की प्रधानाचार्य से दुष्कर्म किया। अब आरोपित अश्लील वीडियो और फोटो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी दे रहा है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Wed, 18 Nov 2020 04:39 PM (IST) Updated:Wed, 18 Nov 2020 04:39 PM (IST)
जेई ने किया प्रधानाचार्य से दुष्कर्म, अश्लील वीडियो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी; मुकदमा
हरिद्वार में जेई ने किया प्रधानाचार्य से दुष्कर्म।

रुड़की, जेएनएन। शादी का झांसा देकर हिमाचल के शिमला में ऊर्जा निगम में तैनात अवर अभियंता ने पब्लिक स्कूल की प्रधानाचार्य से दुष्कर्म किया। अब आरोपित अश्लील वीडियो और फोटो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी दे रहा है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

कोतवाली रुड़की में दी तहरीर में प्रधानाचार्य ने कहा है कि तीन साल पहले वह एक कोचिंग सेंटर में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही थी। उसी दौरान मुलाकात अमजद निवासी रहीमपुर कोतवाली गंगनहर रुड़की से हुई थी। अमजद भी उसी कोचिंग सेंटर पर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था। अमजद ने पहले उससे दोस्ती की। इसके बाद अपने प्रेम जाल में फंसाया। अमजद ने सिविल लाइंस स्थित एक कांप्लेक्स में एक कोचिंग सेंटर भी खोल लिया था। पिछले साल छह दिसंबर को अमजद ने बहाने से कोचिंग सेंटर में बुलाया। वहां उसे शादी की बात कही और मर्जी के खिलाफ शारीरिक संबंध बनाए। अमजद ने विश्वास दिलाने के लिए अपनी बहन और भाई से भी मिलवाया था। जब भी उसने शादी की बात कही तो अमजद ने नौकरी लग जाने की बात कही। 

एक दिन वह उसे बहाने से देहरादून ले गया। यहां उसने कोल्ड ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश कर दिया। उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। उसकी अश्लील वीडियो और फोटो भी ली। इस अश्लील वीडियो को इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते हुए उसने कई बार होटल के कमरे में ले जाकर शारीरिक संबंध बनाए।इसी बीच उसकी हिमाचल में ऊर्जा निगम में जेई के पद पर नौकरी लग गई। वह अब शिमला में तैनात है। वह उसे शादी के लिए बोलती है तो इनकार करता है।

वह धमकी दे रहा है कि अश्लील वीडियो इंटरनेट मीडिया पर डालकर बदनाम कर देगा। उसका मामा देहरादून में पुलिस में है। उसके नाम से भी धमकी दी है कि उसे जेल भिजवा देगा। यह बात उसके भाई को बताई। उसने भी अपने भाई का पक्ष लिया। कहा कि 50 लाख रुपये दहेज में दें तो शादी हो सकती है। कोतवाली रुड़की प्रभारी निरीक्षक राजेश साह ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें: BJP MLA Case: आइजी ने दून पुलिस से हटाई भाजपा विधायक प्रकरण की जांच, जानिए पूरा मामला

chat bot
आपका साथी