कोर्ट के आदेश पर पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

रुड़की में कोर्ट के आदेश पर पांच लोगों के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट तथा महिलाओं से अभद्रता करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है।

By Edited By: Publish:Mon, 16 Jul 2018 05:07 PM (IST) Updated:Mon, 16 Jul 2018 08:37 PM (IST)
कोर्ट के आदेश पर पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
कोर्ट के आदेश पर पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

रुड़की, [जेएनएन]: कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट तथा महिलाओं से अभद्रता करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के रहीमपुर गांव निवासी नौशाद का करीब 20 मई को गांव के ही कुछ लोगों से विवाद हो गया था।

आरोप है कि दूसरे पक्ष ने नौशाद के घर में घुसकर उस पर हमला कर दिया था। आरोपितों ने नौशाद और उसके परिवार के लोगों के साथ मारपीट की थी। शोर पर आए ग्रामीणों को देखकर हमलावर वहां से फरार हो गए थे। तहरीर देने के बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी।

बाद में पीड़ित ने कोर्ट से मामले में कार्रवाई की गुहार लगाई। कोर्ट ने इस मामले में गंगनहर पुलिस को कार्रवाई के आदेश दिए थे। कोर्ट के आदेश पर गंगनहर पुलिस ने इल्ताफ, मुशर्रफ उर्फ मुशर्रत, मुकर्रम, अशरफ और अकरम निवासी रहीमपुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक कमल कुमार लुंठी ने बताया कि इस मामले में दूसरे पक्ष की तरफ से पहले ही मुकदमा दर्ज हो चुका है। 

यह भी पढ़ें: किशोरी से दुष्कर्म के आरोपित को पकड़ने के लिए बनाया ये प्लान

यह भी पढ़ें: युवती ने पुलिस कर्मी पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

यह भी पढ़ें: दूर के रिश्तेदार वृद्ध ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

chat bot
आपका साथी