सचिव पर लगे आरोपों की दोबारा जांच के आदेश

गन्ना समिति सचिव पर सुविधा शुल्क लेकर गन्ना सप्लाई शुरू करने के आरोप की दोबारा से जांच कर रिपोर्ट देने के आदेश गन्ना आयुक्त ने दिए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 30 May 2020 05:47 PM (IST) Updated:Sat, 30 May 2020 05:47 PM (IST)
सचिव पर लगे आरोपों की दोबारा जांच के आदेश
सचिव पर लगे आरोपों की दोबारा जांच के आदेश

संवाद सहयोगी, हरिद्वार: गन्ना समिति सचिव पर सुविधा शुल्क लेकर गन्ना सप्लाई शुरू करने के आरोप की दोबारा से जांच कर रिपोर्ट देने के आदेश गन्ना आयुक्त ने दिए हैं। जांच अधिकारी की ओर से गोलमोल रिपोर्ट देने पर गन्ना आयुक्त ने यह आदेश जारी किया है ताकि जांच में सबकुछ स्पष्ट हो सके।

गन्ना विकास समिति लिब्बरहेड़ी के सचिव जय सिंह पर सिकंदरपुर मवाल के एक कृषि फार्म पर खड़े सौ बीघा गन्ने की सप्लाई शुरू करने के नाम पर सुविधा शुल्क मांगने का आरोप है। इस पर गन्ना आयुक्त ने अप्रैल में शिकायत मिलने पर इकबालपुर गन्ना विकास परिषद के ज्येष्ठ गन्ना विकास निरीक्षक दिग्विजय सिंह को जांच कर रिपोर्ट देने के आदेश जारी किए थे। उन्होंने छह मई को जांच रिपोर्ट भी भेज दी थी, लेकिन जब जांच रिपोर्ट गन्ना आयुक्त ने देखी तो उसमें कुछ भी स्पष्ट नहीं था। गोलमाल रिपोर्ट आने पर गन्ना आयुक्त ललित मोहल रयाल ने ज्येष्ठ गन्ना विकास निरीक्षक को दोबारा से जांच करने के आदेश दिए हैं। उन्होंने बताया कि स्प्ष्ट जांच रिपोर्ट आने के बाद ही मामले को लेकर कोई निर्णय लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी