Haridwar News : शराब पीकर चाची के किरदार पर की टिप्‍पणी, चाचा ने भतीजे का सिर फोड़ दिया

सिविललाइंस कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी एक ग्रामीण की पत्नी कुछ दिन पहले घर से चली गई थी। ग्रामीण के भतीजे ने शुक्रवार को शराब पीकर चाचा के सामने गाली गलौज करने लगा। चाचा ने उसे रोकने का प्रयास किया तो युवक भड़क गया।

By Krishna kumar sharmaEdited By: Publish:Fri, 26 May 2023 08:07 PM (IST) Updated:Fri, 26 May 2023 08:07 PM (IST)
Haridwar News : शराब पीकर चाची के किरदार पर की टिप्‍पणी, चाचा ने भतीजे का सिर फोड़ दिया
Haridwar News : चाची पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर भतीजे का सिर फोड़ा

जागरण संवाददाता, रुड़की: एक युवक ने अपनी चाची के घर से चले जाने पर चाचा के सामने आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी। इस बात से गुस्साये चाचा ने डंडे से हमला कर भतीजे का सिर फोड़ दिया।

सिविललाइंस कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी एक ग्रामीण की पत्नी कुछ दिन पहले घर से चली गई थी। ग्रामीण के भतीजे ने शुक्रवार को शराब पीकर चाचा के सामने गाली गलौज करने लगा। चाचा ने उसे रोकने का प्रयास किया तो युवक भड़क गया। युवक ने शराब के नशे में चाचा से कहा कि चाची किसके साथ भागी है। इतनी बात सुनकर चाचा भड़क गया और उसने विरोध किया। इसे लेकर इनके बीच विवाद हो गया।

आरोप है कि ग्रामीण ने डंडे से भतीजे के सिर पर हमला कर दिया। जिसमें वह बुरी तरह से घायल हो गया। पीड़ित ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस से मामले की शिकायत की है। कोतवाली के उप निरीक्षक बारू सिंह चौहान ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी