Haridwar Crime: पुलिस चेकिंग में हरियाणा से लूटी कार छोड़ भागे बदमाश, पुलिस ने घंटों की तलाश, हाथ से निकले

Haridwar Crime कार लूटकर फरार हुए बदमाशों को हरिद्वार के बहादराबाद में टोल प्लाजा के नजदीक पुलिस ने चेकिंग के दौरान घेर लिया। बदमाश हरियाणा पुलिस से बचने के लिए हरिद्वार में शरण लेने आ रहे थे।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Mon, 30 Jan 2023 09:28 AM (IST) Updated:Mon, 30 Jan 2023 09:28 AM (IST)
Haridwar Crime: पुलिस चेकिंग में हरियाणा से लूटी कार छोड़ भागे बदमाश, पुलिस ने घंटों की तलाश, हाथ से निकले
Haridwar Crime: बदमाश हरियाणा पुलिस से बचने के लिए हरिद्वार में शरण लेने आ रहे थे।

संवाद सूत्र, बहादराबाद (हरिद्वार) : Haridwar Crime: फरीदाबाद हरियाणा से चाकू की नोक पर कार लूटकर फरार हुए बदमाशों को हरिद्वार के बहादराबाद में टोल प्लाजा के नजदीक पुलिस ने चेकिंग के दौरान घेर लिया। जिस पर बदमाश कार सहित लूटा गया सामान छोड़कर भाग निकले। पुलिस ने घंटों तक खेतों में उनकी तलाश में कांबिंग की, पर बदमाशों का कुछ पता नहीं चल सका।

हरिद्वार की एसपी क्राइम रेखा यादव ने बताया कि बल्लभगढ़ फरीदाबाद निवासी प्रदीप कुमार से 27 जनवरी को तीन बदमाशों ने तमंचे और चाकू की नोक पर हुंडई कार, मोबाइल और पर्स लूट लिया था। बदमाश हरियाणा पुलिस से बचने के लिए हरिद्वार में शरण लेने आ रहे थे।

बहादराबाद टोल प्लाजा पर थानाध्यक्ष नितेश शर्मा के नेतृत्व में एक टीम चेकिंग में जुटी थी। तभी एक संदिग्ध वाहन में सवार तीन बदमाश पुलिस को देखकर रुक गए। घेराबंदी होने पर तीनों बदमाश कार छोड़ कर टोल प्लाजा के पीछे स्थित खेतों की तरफ भाग गए।

कार चेक करने पर दो मोबाइल, चार चेक, पर्स, क्रेडिट कार्ड व दो नंबर प्लेट बरामद हुई। जानकारी जुटाने पर पता चला कि तीनों बदमाश 27 जनवरी की शाम फरीदाबाद के सूरजकुंड थाना क्षेत्र से कार लूटकर भागे थे। पुलिस ने हरियाणा पुलिस को घटना की जानकारी दे दी है।

chat bot
आपका साथी