फास्ट फूड की दुकान में लगी आग, एक के बाद एक कर फटे तीन सिलेंडर

हरिद्वार जिले के रुड़की में एक फास्ट फूड की दुकान में आग लग गई। जिससे मौके पर तीन सिलेंडर फट गए।

By Edited By: Publish:Mon, 08 Apr 2019 06:18 PM (IST) Updated:Mon, 08 Apr 2019 07:39 PM (IST)
फास्ट फूड की दुकान में लगी आग, एक के बाद एक कर फटे तीन सिलेंडर
फास्ट फूड की दुकान में लगी आग, एक के बाद एक कर फटे तीन सिलेंडर
रुड़की, जेएनएन। गैस सिलेंडर लीक होने के कारण एक फास्ट फूड की दुकान में आग लग गई। इसके कारण दुकान में रखे तीन गैस सिलेंडर भी फट गए। साथ ही पूरा सामान जलकर राख हो गया। हालांकि गनीमत यह रही कि आग और सिलेंडर के फटने की वजह से कोई जन हानि नहीं हुई। आग के कारण आसपास अफरा-तफरी मची रही। फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। 
लंढौरा में पुरानी पुलिस चौकी के समीप जौरासी गांव निवासी बाबू फास्ट फूड की दुकान चलाता है। सुबह करीब 10 बजे फास्ट फूड का सामान तैयार करते समय गैस सिलेंडर लीक हो गया। इससे पहले कोई कुछ समझ पाता, सिलेंडर में आग की लपटें उठने लगी। सिलेंडर में आग लगने के कारण लोग नजदीक जाकर आग बुझाने की हिम्मत भी नहीं जुटा पाए। हालांकि कुछ लोगों ने पानी और मिट्टी आदि डालकर आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग बुझने के बजाए बढ़ती गई।
आग ने देखते ही देखते पूरी दुकान को अपनी चपेट में ले लिया। वहां रखे दो और गैस सिलेंडरों में भी आग लग गई। उनसे भी आग की लपटें निकलने लगी। जिससे गैस सिलेंडर फट गए। इससे आसपास अफरा तफरी मच गई। लोग दुकान से दूर हो गए। इसी दौरान फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंच गई। फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। आग के कारण दुकान का पूरा सामान जलकर राख हो गया है। फायर स्टेशन ऑफिसर अनिल कुमार त्यागी ने बताया कि आग से कोई जन हानि नहीं हुई है। दुकान का सामान जल गया है। दुकान में सिलेंडर के अलावा बर्तन एवं अन्य सामान रखा था।
chat bot
आपका साथी