मनचले छात्रा को रोज छेड़ते थे, घरवालों ने बीच सड़क ऐसे सिखाया सबक

स्कूल जा रही छात्रा के साथ दो मनचले हर दिन छेड़छाड़ करते थे। इस बार घरवालों ने पूरी प्‍लानिंग के साथ उन्‍हें सबक सिखाने का मन बनाया। इसके बाद उनका बुरा हाल किया

By gaurav kalaEdited By: Publish:Fri, 30 Sep 2016 05:51 PM (IST) Updated:Sat, 01 Oct 2016 07:10 AM (IST)
मनचले छात्रा को रोज छेड़ते थे, घरवालों ने बीच सड़क ऐसे सिखाया सबक

रुड़की, [जेएनएन]: स्कूल जा रही छात्रा के साथ दो मनचले हर दिन छेड़छाड़ करते थे। इस बार घरवालों ने पूरी प्लानिंग के साथ उन्हें सबक सिखाने का मन बनाया। इसके बाद उनका ऐसा हाल किया कि वे दोबारा ऐसा करने से पहले सौ बार सोंचे।
घटनाक्रम के मुताबिक उत्तराखंड के हरिद्वार जनपद स्थित गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के नेहरू नगर कॉलोनी निवासी एक नाबलिग शहर के एक पब्लिक स्कूल में 10वीं की छात्रा है। आए दिन वह स्कूल जाते वक्त दो मनचलों से बहुत परेशान थी। उसने अपने घरवालों से शिकायत की। उसके बाद छात्रा के परिवारवालों ने उन्हें सबक सिखाने का मन बनाया।

पढ़ें: भाई-बहन ने एक-दूसरे से शादी करने का लिया फैसला, घरवाले हैरान
रोज की तरह शुक्रवार को भी छात्रा साइकिल से स्कूल जा रही थी। जैसे ही छात्रा आदर्शनगर में स्कूल के पास पहुंची तो पहले से ही पीछा करते आ रहे नीले रंग की पल्सर बाइक सवार दो युवकों ने उसे रोक लिया और उससे छेड़छाड़ कर दी।

पढ़ें-कलयुगी मां ने तीन दिन की बच्ची को टोकरी में रखकर पुल के नीचे छोड़ा, जब बच्ची रोने लगी तब...
छात्रा के परिजन पहले से ही आरोपियों की इस तरह की हरकत करने का इंतजार कर रहे थे। छेड़छाड़ होने पर परिजनों ने आरोपी युवकों को धर दबोचा और दोनों की खूब धुनाई कर दी। इसी बीच रास्ते चलते लोगों ने भी हाथ साफ कर दिया।

पढ़ें:-जीजा ने भाई और दोस्त संग साली से किया दुष्कर्म, पीड़िता ने दिया धरना; तब आया जीजा गिरफ्त में
एसआइ ममता गोला ने बताया कि छात्रा के पिता की तहरीर पर पुलिस ने तेलीवाला कोतवाली गंगनहर निवासी शौकीन और फिरोज के खिलाफ छेड़छाड़, पोक्सो की धारा में मुकदमा दर्ज कर दोनों को जेल भेज दिया है।

पढ़ें:-शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, गर्भवती हुई तो कहने लगा...

chat bot
आपका साथी