संदिग्ध परिस्थितियों में मजदूर की मौत, गांव के बाहर मिला शव

हरिद्वार जिले के सिडकुल में एक मजदूर का शव संदिग्ध परिस्थितियों में गांव से बाहर पड़ा मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।

By Edited By: Publish:Wed, 24 Oct 2018 04:42 PM (IST) Updated:Wed, 24 Oct 2018 07:16 PM (IST)
संदिग्ध परिस्थितियों में मजदूर की मौत, गांव के बाहर मिला शव
संदिग्ध परिस्थितियों में मजदूर की मौत, गांव के बाहर मिला शव
हरिद्वार, [जेएनएन]: औद्योगिक क्षेत्र सिडकुल में संदिग्ध परिस्थितियों में एक मजदूर की मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। मजदूर रात में अपने घर नहीं पहुंचा तो सुबह उसकी तलाश की गई। तब गांव के बाहर उसका शव बरामद हुआ। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 
पुलिस के अनुसार थाना सिडकुल के गांव औरगांबाद निवासी सोनू (30 वर्ष) पुत्र यशपाल मंगलवार रात घर नहीं आया। सुबह परिजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका। बाद में कुछ लोगों की नजर गांव के बाहर पड़े शव पर पड़ी। 
वहां पर लोगों की भीड़ जुट गई। ग्रामीणों ने सोनू के परिवार के लोगों को इस बाबत जानकारी दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। सीओ सदर प्रकाश देवली ने बताया कि पता लगा है कि युवक शराब पीने का आदी था। माना जा रहा है कि रात को वह रास्ते में गिर गया होगा और रात भर ठंड में पड़े रहने से उसकी मौत हो गई। इसके बावजूद पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का सही कारण पता चल पाएगा।
chat bot
आपका साथी