आइआइटी के सेवानिवृत्तकर्मी की संदिग्ध हालत में मौत

रुड़की: आइआइटी के रिटायर कर्मचारी की संदिग्ध हालत में तबीयत बिगड़ गई। राहगीरों ने उन्हें एक निजी अस्पताल भिजवाया। जहां उनकी मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 May 2018 03:47 PM (IST) Updated:Sat, 19 May 2018 03:47 PM (IST)
आइआइटी के सेवानिवृत्तकर्मी की संदिग्ध हालत में मौत
आइआइटी के सेवानिवृत्तकर्मी की संदिग्ध हालत में मौत

जागरण संवाददाता, रुड़की: आइआइटी के रिटायर कर्मचारी की संदिग्ध हालत में तबीयत बिगड़ गई। उन्हें उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में लिया है।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के प्यारेलाल नन्हे (78) निवासी सफीपुर गंगनहर कोतवाली आइआइटी के सेवानिवृत्त कर्मचारी थे। बताया गया है कि शुक्रवार शाम वह कहीं जाने के लिए घर से निकले थे। बताया गया है कि रास्ते में अचानक ही उनकी तबीयत बिगड़ गई और वह बेहोश होकर सड़क पर गिर पड़े। बुजुर्ग को सड़क पर गिरते देख दो राहगीरों ने उन्हें चावमंडी स्थित एक निजी नर्सिंग होम पहुंचाया। नर्सिग होम में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक की जेब से मिले आधार कार्ड के आधार पर नर्सिंग होम के कर्मचारियों ने उनके घर का पता कराया, लेकिन सफलता नहीं मिली। थक हारकर कर्मचारियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर उसे सिविल अस्पताल की मोर्चरी में भेजा। पुलिस ने आधार कार्ड के पते से मृतक के परिजनों पता लगाया और उन्हें सूचना दी। परिजनों ने शव की शिनाख्त की है।

chat bot
आपका साथी