पुलिस ने 65 किलो गोमांस बरामद किया

संवाद सूत्र, लक्सर : लादपुर कलां गांव में गोकशी की सूचना पर गोवंश संरक्षण स्क्वायड और कोतव

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Nov 2018 07:31 PM (IST) Updated:Sat, 17 Nov 2018 07:31 PM (IST)
पुलिस ने 65 किलो 
गोमांस बरामद किया
पुलिस ने 65 किलो गोमांस बरामद किया

संवाद सूत्र, लक्सर : लादपुर कलां गांव में गोकशी की सूचना पर गोवंश संरक्षण स्क्वायड और कोतवाली पुलिस की संयुक्त टीम ने गांव के बाहर जंगल में छापा मारा। पुलिस के आने की भनक लगने पर गोकशी कर रहे आरोपित मौके से भाग निकले। पुलिस ने मौके से 65 किलो गोमांस और धारदार हथियार बरामद किए हैं। मामले में तीन नामजद समेत चार आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

क्षेत्र में गोकशी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। पिछले दिनों पुलिस ने खरंजा कुतबपुर गांव में छापा मारकर गोकशी का मामला पकड़ा था। शुक्रवार को भी पुलिस को लक्सर कोतवाली के लादपुर कलां गांव में गोकशी होने की सूचना मिली थी। सूचना पर गोवंश संरक्षण स्क्वायड और कोतवाली पुलिस की संयुक्त टीम ने गांव के बाहर गन्ने के खेत में छापा मारा। मौके पर कुछ लोग गोकशी कर रहे थे। पुलिस के आने की भनक लगने पर आरोपित खेतों के रास्ते मौके से भाग निकलने में सफल रहे।

पुलिस ने आरोपितों का पीछा कर पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन आरोपित पुलिस के हाथ नहीं लग सके। पुलिस ने मौके से 65 किलो गोमांस, गोवंश के अवशेष तथा धारदार हथियार बरामद कर लिए। पुलिस ने आरोपितों को चिह्नित कर लिया। इसके बाद मामले में गोवंश संरक्षण स्कवायड के प्रभारी शरद कुमार की ओर से लक्सर कोतवाली में आरोपित इखलाक पुत्र टुंडा, मुनसब पुत्र हसमत व गफार पुत्र मुनसब निवासीगण ग्राम लादपुर कलां तथा एक अज्ञात चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। कोतवाल अमरचंद शर्मा ने बताया कि आरोपितों को चिह्नित करने के बाद मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश की जा रही है। बरामद मांस को जांच के लिए प्रयोगशाला भेजा गया।

chat bot
आपका साथी