ट्रेन के आगे कूदे युगल, युवती की मौत; युवक गंभीर घायल

बहादरपुर रेलवे फाटक के पास एक युगल के ट्रेन के आगे कूदने का मामला सामने आया है। इसमें युवती की मौके पर ही मौत हो गई जबकि युवक गंभीर रूप से घायल है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Sun, 18 Aug 2019 05:37 PM (IST) Updated:Sun, 18 Aug 2019 05:37 PM (IST)
ट्रेन के आगे कूदे युगल, युवती की मौत; युवक गंभीर घायल
ट्रेन के आगे कूदे युगल, युवती की मौत; युवक गंभीर घायल

हरिद्वार, जेएनएन। बहादरपुर रेलवे फाटक के पास एक युगल के ट्रेन के आगे कूदने का मामला सामने आया है। इसमें युवती की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि युवक गंभीर रूप से घायल है। युवक को हायर सेंटर रेफर किया गया है। पुलिस मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़ कार जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार, मामला बहादरपुर रेलवे फाटक के पास का है। यहां लक्सर स्टेशन की ओर से आ रही एक ट्रेन के आगे एक युगल कूद गया। इसमें दोनों गंभीर घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने 108 की मदद से घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्‍टरों ने युवती को मृत घोषित कर दिया, वहीं युवक गंभीर घायल हैं। युवती की पहचान वाणी (17 वर्ष) पुत्री विनोद निवासी अंबुवाला पथरी हरिद्वार के रूप में हुई है, जबकि युवक की पहचान ललित (20 वर्ष) पुत्र मेनपाल निवासी झाबरी थाना पथरी के रूप में हुई है। युवक को देहरादून रेफर किया गया है।

बताया जा रहा है कि युवक-युवती के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। परिजन इससे नाराज थे, जिसके चलते उन्‍होंने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया। इसमें युवती की मौके पर मौत हो गई, जबकि युवक गंभीर रूप से घायल है। सीओ राजन सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। युवती के शव को पीएम के लिए भिजवा दिया गया है। युवक को उसके परिजन हायर सेंटर ले गए हैं।

यह भी पढ़ें: फैक्ट्री कर्मचारी की पत्नी ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, वजह का पता नहीं

यह भी पढ़ें: मानसिक तनाव के चलते युवक ने लगाई फांसी, चार साल पहले छोड़ी थी नौकरी

chat bot
आपका साथी