Coronavirus: बिहार चुनाव से लौटे पीएसी के 23 जवान कोरोना पॉजिटिव

बिहार चुनाव से लौटे पीएसी के 23 जवान कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। स्वास्थ्य विभाग ने सभी को अलग-अलग स्थानों पर आइसोलेट कर दिया है। बता दें कि बिहार चुनाव में शांति व्यवस्था के लिए 40 वाहिनी पीएसी के 118 जवान एक माह पहले चुनाव ड्यूटी पर गए थे।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Fri, 13 Nov 2020 04:56 PM (IST) Updated:Fri, 13 Nov 2020 04:56 PM (IST)
Coronavirus: बिहार चुनाव से लौटे पीएसी के 23 जवान कोरोना पॉजिटिव
Coronavirus: बिहार चुनाव से लौटे पीएसी के 23 जवान कोरोना पॉजिटिव।

हरिद्वार, जेएनएन। Coronavirus बिहार विधानसभा चुनाव संपन्न कराकर लौटे 40वीं वाहिनी पीएसी के 23 जवान कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं। बिहार से लौटने पर 118 जवानों का सबसे पहले कोविड टेस्ट कराया गया। संक्रमित पाए गए 23 जवानों को अलग-अलग कोविड केयर सेंटरों में आइसोलेट कर दिया गया है।

40 वाहिनी पीएसी हरिद्वार के सेनानायक जन्मेजय प्रभाकर खंडूरी ने बताया कि बिहार चुनाव में शांति व्यवस्था के लिए 118 जवान करीब 20 दिन पहले चुनाव ड्यूटी पर गए थे। जवानों ने बिहार के अलग-अलग जिलों में विधानसभा चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न कराने में अपना योगदान दिया है। चुनाव संपन्न होने के बाद गुरुवार को जवान वापस लौट आए। एहतियात के तौर पर सभी जवानों का कोरोना टेस्ट कराया गया था। 

इनमें 23 जवानों की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। सेनानायक जन्मेजय खंडूरी ने बताया कि सभी को कोरोना संक्रमित जवानों को अलग-अलग जगहों पर आइसोलेट कर दिया गया है। कोविड-19 को लेकर पूरी एहतियात बरती जा रही है। सभी जवानों को गाइडलाइन का पालन करने के निर्देश दिए गए हैं। वाहिनी परिसर में भी मास्क और शारीरिक दूरी का पालन कराया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: पछवादून में एक ही परिवार के 8 सदस्यों समेत 15 लोग निकले कोरोना संक्रमित

यह भी पढ़ें: उत्‍तराखंड में कोरोना संक्रमितों के नजदीकी संपर्क की होगी अनिवार्य जांच

chat bot
आपका साथी